logo-image

Yami Gautam: Article 370 की शूटिंग के वक्त प्रेगनेंट थीं यामी गौतम, पति आदित्य धर ने की थी पूरी मदद

Yami Gautam Pregnancy: यामी गौतम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेगनेंसी के दौरान आर्टिकल 370 की शूटिंग करने और पति आदित्य धर से पूरा सपोर्ट मिलने के बारे में बात की.

Updated on: 27 Feb 2024, 10:26 AM

New Delhi:

Yami Gautam Pregnancy: यामी गौतम (Yami Gautam) प्रेजेंट में अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) की सफलता से एक्साइटेड हैं. ट्रेलर लॉन्च पर, एक्ट्रेस ने पति आदित्य धर के साथ अपनी पहली प्रेगनेंसी की भी घोषणा की और जोड़े ने माता-पिता बनने पर अपनी खुशी व्यक्त की. खैर, विक्की डोनर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की और सच में यह उनके लिए बिल्कुल आसान नहीं था. लेकिन, हाल ही में एएनआई के साथ बातचीत में, एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी होने से पहले एक्शन सीन को पूरा करने का खुलासा किया.

प्रेगनेंसी के दौरान आर्टिकल 370 की शूटिंग पर यामी गौतम
यामी गौतम ने मदरहुड को अपनाने के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी और व्यावसायिक जिम्मेदारियों के बीच बैलेंस बनाया. ऐसा कहने के बाद, एक्ट्रेस ने बताया कि वह कितनी लक्की थीं क्योंकि उन्होंने प्रेगनेंसी से पहले सभी एक्शन सीन्स और ट्रेनिंग को पूरा कर लिया था. एक्ट्रेस ने बताया, "जो हिस्से बचे थे उनमें ज्यादातर बात करने वाले हिस्से, सीन, बाहरी शॉट, सफर और बाकी सब थे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

एक्ट्रेस ने कहा, "तो ऐसे कुछ पल होते हैं जब आपको अपनी असली क्षमता का एहसास होता है और क्या आप अपनी आरक्षित ऊर्जा और आपके दिमाग में कितनी ताकत है उससे परे कुछ कर सकते हैं." चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, यामी गौतम ने कहा कि वह एक प्रोफेशनल हैं जिन्होंने बहुत बड़ी जिम्मेदारी ली है और जिन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. वह आगे बताती हैं कि वह किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और साथ ही एक्ट्रेस मदरहुड भी अपना रही हैं. वह व्यक्त करती है कि यह इस दुनिया की हर चीज से परे है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी मां और कई अन्य माताओं को संतुलन बनाते हुए देखा है, इसलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें यह करना ही होगा. आर्टिकल 370 एक्ट्रेस ने अपने पति आदित्य धर को अपना सबसे बड़ा सपोर्टर बताया. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका ने शेयर की बेटी मालती की थ्रोबैक फोटो, जताया प्यार 

आदित्य धर, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, ने शेयर किया कि उन्होंने बहुत सावधानियां बरतीं और सेट पर डॉक्टरों का एक पैनल भी था.