logo-image

जब एक ज्योतिषी की सलाह पर फिल्म मेकर ने विजय वर्मा को कर दिया था रिजेक्ट, एक्टर ने शेयर किया स्ट्रगल

फेमस बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि एक बार उन्हें एक अजीब कारण से एक फिल्म से बाहर कर दिया गया था और नसीरुद्दीन शाह से मिली एक सलाह के कारण उन्होंने हार नहीं मानी.

Updated on: 03 Dec 2023, 04:00 PM

नई दिल्ली:

विजय वर्मा जिन्हें आखिरी बार जाने जान में देखा गया था, ने खुद को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक फेमस परसन बनकर स्टैंड किया है. सक्सेज होने से पहले, उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और रिजेक्शन का एक्सपीरियंस भी हुआ है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्टर ने शेयर किया कि उन्हें एक बार एक फिल्म से हटा दिया गया था, क्योंकि फिल्म मेकर के ज्योतिषी को उन पर भरोसा नहीं था. विजय वर्मा ने खुलासा किया कि एक बार उन्हें एक फिल्म से हटा दिया गया था, क्योंकि फिल्म मेकर के ज्योतिषी को उन पर भरोसा नहीं था.

फिल्म मेकर के ज्योतिषी ने विजय वर्मा को किया रिजेक्ट 

हाल ही में बातचीत में, विजय वर्मा ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की और बताया कि एक समय था जब उन्हें भूमिका मिली थी और बाद में उनसे कुछ तस्वीरें लंच के लिए रिक्वेस्ट किया गया. उन्होंने यह खुलासा नहीं करने का रिक्वेस्ट किया. इसके बाद, उन्हें फिल्म से हटा दिया गया, और उनका मानना है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि एक ज्योतिषी को उनकी तस्वीरें आकर्षक नहीं लगीं. ज्योतिषी ने उन्हें कास्ट करने के विचार का समर्थन नहीं किया. उन्होंने आगे कहा, ज्योतिषी को मुझ पर विश्वास नहीं था.

विजय ने कभी हार न मानने के बारे में खुलासा किया

कई चुनौतियों का सामना करने के बाद भी, विजय ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी हार मानने के बारे में नहीं सोचा और वह अपने डिटरमिनेशन का क्रेडिट एक्सपीरियंस एक्टर नसीरुद्दीन शाह को देते हैं. उनके द्वारा दी गई एक सलाह को याद करते हुए, विजय ने कहा, नसीर साहब ने हमें बताया था जब हम छात्र थे, उन्होंने कहा था, 'यदि आप एक अभिनेता बनना चाहते हैं लेकिन आपके पास प्लान बी भी है, तो बस वह प्लान बी लें क्योंकि यदि आप अभिनेता बनना चाहते हैं, तो आपको बहुत कठिन समय से गुजरना होगा. यह आपके लिए आसान नहीं हो सकता है. इसलिए, मैं बस यही एक रास्ता अपनाने और अपना समय आने तक इंतजार करने के लिए तैयार था.

विजय वर्मा की जाने जान के बारे में

जाने जान में एक फिल्म है, जो कीगो हिगाशिनो के 2005 के जापानी मर्डर मिस्ट्री उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है. कहानी कलिम्पोंग में सेट है और मिसेज डिसूजा, उनकी बेटी तारा, उनके पति अजीत म्हात्रे , उनके पड़ोसी नरेन और एक पुलिस अन्वेषक के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म एक अकेली मां, एक स्कूल शिक्षक और एक पुलिसकर्मी के जीवन पर आधारित है, जो एक हत्या से जुड़े हुई हैं.