logo-image

विक्रांत मैसी ने 12वीं फेल को बताया करियर का 'रीस्टार्ट', कहा- डायरेक्टर के शब्द 'तुझे कोई नहीं जानता' याद आते हैं

हाल ही में एक इवेंट के दौरान विक्रांत मैसी ने अपनी फिल्म 12वीं फेल को अपने करियर का 'रीस्टार्ट मोमेंट' बताया, साथ ही अभिनेता ने साझा किया कि विधु विनोद चोपड़ा ने उनके लिए क्या कहा था.

Updated on: 04 Feb 2024, 05:49 PM

New Delhi:

फिल्म 12th फेल पिछले साल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. जिसने आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता दोनों हासिल की. लीड स्टार विक्रांत मैसी ने लगातार अपनी फिल्मोग्राफी में विभिन्न परियोजनाओं में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है. हाल ही में, विक्रांत ने लाइफ ड्रामा को अपने करियर में "रीस्टार्ट मोमेंट" कहा है. विधु विनोद चोपड़ा के साथ बातचीत को याद करते हुए विक्रांत ने शेयर किया कि फिल्म निर्माता ने इस बात पर जोर दिया कि इंडस्ट्री में कई सालों के बावजूद, विक्रांत कई लोगों के लिए अंजान रहे.

विक्रांत मैसी के लिए 12th फेल करियर में एक 'रीस्टार्ट मोमेंट' है

फिल्म 12th फेल ने हाल ही में सिनेमाघरों में अपने 100 दिन के मील के पत्थर का जश्न मनाया. एक जश्न मनाने वाले इवेंट के लिए एक्टर और क्रू टीम को एक साथ लाया गया. इस यादगार अवसर के दौरान, नायक मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाने वाले विक्रांत मैसी ने फिल्म को अपने करियर में 'रीस्टार्ट मोमेंट बताया. अपनी जर्नी पर विचार करते हुए, विक्रांत ने शेयर किया, कि अगर हम 12th फेल की ही बात करें तो वास्तव में यह एक 'रीस्टार्ट मोमेंट' ही था मेरे करियर में. हम 12th फेल के बारे में बात करें, तो यह वास्तव में मेरे लिए मेरे करियर को फिर से शुरू करने जैसा था.

विक्रांत ने विधु विनोद चोपड़ा के साथ हुए बातचीत का खुलासा किया

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में विधु विनोद चोपड़ा के साथ एक बातचीत को याद करते हुए, विक्रांत ने खुलासा किया कि डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि “तुझे कोई नहीं जानता, बहुत सारे लोग तुझे नहीं जानते, तू काम कर रहा है इतने सालों से.  इतने सालों तक काम करने के बावजूद, बहुत से लोग आपको नहीं जानते हैं. विक्रांत ने चोपड़ा की बातों में सच्चाई को स्वीकार किया और इतनी बड़ी कहानी पर इतने प्रसिद्ध निर्देशक के साथ सहयोग करने के अवसर के लिए आभार जाताया.