logo-image

विक्की कौशल ने शुरू की फिल्म छावा की तैयारी, एक्टर ने शेयर किया घुड़सवारी मोमेंट

विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर घोड़े की सवारी करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेता अगली बार सैम बहादुर में दिखाई देंगे.

Updated on: 23 Oct 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बहुत कम समय में बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक बन गए हैं. उनके पास लाइनअप में कई दिलचस्प फिल्में हैं जिनमें रश्मिका मंदाना के साथ एक पीरियड ड्रामा छावा भी शामिल है. हाल ही में, अभिनेता ने घुड़सवारी करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिससे यह सवाल उठने लगा है कि क्या उन्होंने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर घोड़े की सवारी करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. 

विक्की कौशल ने शेयर किया घुड़सवारी का वीडियो

विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर घोड़े की सवारी करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया.  जिसमें एक एनरजेटिक ढोल साउंडट्रैक भी बज रहा है, वीडियो में विक्की को एक मैदान में घोड़े की सवारी करते हुए दिखाया गया है. इसका मतलब है कि अभिनेता ने शायद छावा में अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जहां वह एक मराठा योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं. पीरियड ड्रामा में, अभिनेताओं को घोड़ों की सवारी करनी होती है और विक्की को एक करेक्टर में उतरना पसंद है.

 

फिल्म छावा के बारे में

छावा द ग्रेट वॉरियर का डायरेक्शन लक्ष्मण उटेकर जिन्होंने कृति सनोन की मिमी का निर्देशन किया था.  द्वारा किया गया है. इसमें विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. यह पीरियड ड्रामा फिल्म छत्रपति संभाजी महाराज पर आधारित है, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे थे. छावा 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है. यह रश्मिका के साथ उनके पहले कोलाब्रेशन के साथ-साथ सरदार उधम के बाद उनकी दूसरी अवधि की फिल्म होगी.

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की को आखिरी बार विजय कृष्ण आचार्य की द ग्रेट इंडियन फैमिली में देखा गया था जो सितंबर में रिलीज़ हुई थी. पॉजिटिव क्रिटिकल फीडबैक के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही. वह अगली बार सैम बहादुर में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है और इसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी हैं. यह इस साल 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की एनिमल के साथ रिलीज़ होने की उम्मीद है.