logo-image

कैटरीना कैफ को विक्की कौशल की इस आदत से होती है परेशानी, किया खुलासा

सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की एक्शन से भरपूर थ्रिलर टाइगर 3 दिवाली के दौरान रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा मिल रही है.

Updated on: 28 Nov 2023, 09:06 AM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने लगभग दो साल पहले शादी की थी और इस दौरान वे बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक बन गए हैं. विक्की को अपनी पत्नी कैटरीना के प्रति अपना स्नेह व्यक्त करने में आनंद आता है और वह अक्सर अपने जीवन के बारे में स्टोरीज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, विक्की कौशल से पूछा गया कि वह ऐसे पति हैं जो ग्रीन फ्लैग वाले हैं और उन्हें अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के लिए रेड फ्लैग को संबोधित करना होगा या बदलना होगा.

कैटरीना को विक्की से है इस बात की शिकायत

हाल ही में बातचीत के दौरान, विक्की कौशल ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की उनके बारे में मुख्य चिंता उनकी जिद थी, और उन्होंने इस विशेषता को दूर करने के लिए एक्टिवली पार्ट लिया. उन्होंने कहा, ''कैटरीना की हमेशा से सबसे बड़ी शिकायत यह रही है कि कभी-कभी मैं बहुत जिद्दी हो जाता हूं. इसमें थोड़े सहनशीलता की जरूरत थी. विक्की कौशल से तब पूछा गया कि अकेले रहने के उस पहलू के बारे में जिसे वह सबसे ज्यादा याद करते हैं, और एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, "मिस अब मेरी मिसेज हैं इसलिए यह सब अच्छा है." जब उनसे एक ऐसी एक्टर के बारे में पूछा गया, जिनकी उनके अलावा कैटरीना के साथ बेहतरीन केमिस्ट्री है, तो विक्की ने अक्षय कुमार को चुना और फिल्म नमस्ते लंदन की तारीफ भी की. 2007 की फिल्म में अक्षय और कैटरीना थे और यह कैटरीना की शुरुआती सफलताओं में से एक थी.

मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी कैटरीना

सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की एक्शन से भरपूर थ्रिलर टाइगर 3 दिवाली के दौरान रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों और आलोचकों दोनों से प्रशंसा मिल रही है. इसके अलावा, वह विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस में दिखाई देने वाली हैं, जो 8 दिसंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की योद्धा के साथ रिलीज़ होने वाली है.दूसरी ओर, विक्की, मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में भारत के उद्घाटन फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. हालांकि, उनकी आखिरी फिल्म, द ग्रेट इंडियन फैमिली को आलोचना का सामना करना पड़ा और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.