logo-image

Vicky Kaushal: परांठे वेड्स पेनकेक्स जैसा है हमारा रिश्ता, ऐसा क्यों बोले विक्की कौशल

विक्की ने आगे कहा, जरूरी नहीं कि वह मुझसे पूरी तरह सहमत हो, और जरूरी नहीं कि मैं हमेशा उसकी बात में उससे सहमत हूं.

Updated on: 07 Jun 2023, 08:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 2021 में शादी की, हालांकि कपल ने हमेशा से अपने रिलेशिनशिप को सीक्रेट रखा था. वहीं विक्की और कैटरीना ने अब कई मौकों पर अपने शादी-शुदा जीवन के बारे में बात की है. विक्की कौशल एक तरफ जहां अपनी लेटेस्ट रिलीज जरा हटके जरा बचके की रिलीज को एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने ने हाल ही में साझा किया कि कैटरीना से उनकी शादी 'परांठे वेड्स पेनकेक्स' की तरह है. 

 जब विक्की (Vicky Kaushal) से पूछा गया कि क्या कैटरीना को परांठे पसंद हैं, तो विक्की ने शेयर किया, “हमारी शादी परांठे वेड्स पेनकेक्स हैं. वे एक ही हैं,  उसे पेनकेक्स पसंद हैं, मुझे परांठे बहुत पसंद हैं. फिर उन्होंने कहा, "उन्हें मेरी मां के बनाए परांठे भी पसंद हैं". शादी के बंधन में बंधने से पहले विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और जब उनसे पूछा गया कि वह लव मैरिज या अरेंज्ड मैरिज में से क्या पसंद करेंगे तो एक्टर ने कहा कि प्यार किसी भी रिश्ते के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है. “प्यार महत्वपूर्ण है, शादी लव या अरेंज्ड हो सकती है. आपसी समझदारी जरूरी है. यह समझना महत्वपूर्ण है कि वे एक अलग व्यक्ति हैं, आप एक अलग व्यक्ति हैं और दोनों को एक दूसरे को समझना होगा. 

विक्की कभी थे ही नहीं रडार पर

विक्की ने आगे कहा, जरूरी नहीं कि वह मुझसे पूरी तरह सहमत हो, और जरूरी नहीं कि मैं हमेशा उसकी बात में उससे सहमत हूं. अगर वह समझ मौजूद है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शादी अरेंज्ड है या लव. बस इससे परिवार को खुशी मिलनी चाहिए. वहीं एक बार कॉफी विद करण में कैटरीना ने कहा था कि विक्की भी भी उनके 'रडार' पर नहीं थे. "मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानता था. वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ा नहीं था.