logo-image

Bhairavi Vaidya Passes Away: दिग्गज एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का हुआ निधन, बेटी ने इमोशनल पोस्ट के साथ दी खबर 

Bhairavi Vaidya Demise: दिग्गज अदाकारा भैरवी वैद्य (Bhairavi Vaidya) का कैंसर के कारण निधन हो गया है. उन्होंने 8 अक्टूबर को अंतिम सांस ली. बता दें कि, एक्ट्रेस महज 67 वर्ष की थीं.

Updated on: 13 Oct 2023, 12:06 PM

New Delhi:

Bhairavi Vaidya Passes Away: 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके' में सलमान खान (Salman Khan) और ताल (Taal) में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ काम कर चुकीं दिग्गज अदाकारा भैरवी वैद्य (Bhairavi Vaidya) का कैंसर के कारण निधन हो गया है. उन्होंने 8 अक्टूबर को अंतिम सांस ली. बता दें कि, एक्ट्रेस महज 67 वर्ष की थीं. उनकी बेटी जानकी वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह दुखद समाचार शेयर किया और एक लंबा नोट लिखा.

दिग्गज अदाकारा की बेटी ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल नोट लिखा, ''मेरे लिए तुम मेरी हो, माँ हो, माँ हो, मम्मी हो, छोटी हो, भैरवी हो. एक रंगीन, निडर,क्रिएटिव, देखभाल करने वाली, जिम्मेदार! पत्नी से पहले और माता-पिता से बढ़कर एक अभिनेता!!! एक महिला जिसने अपने बच्चों का पालन-पोषण किया और उन्हें "क्या होगा अगर?" सोचने के डर के बिना अपने सपने हासिल करने में सक्षम बनाया. एक महिला जिसने ज़रा सा भी समझौता किए बिना अपने नियमों के आधार पर फिल्म, टीवी, ओटीटी जैसी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया!!! एक महिला जो मुस्कुराई, उसके पूरे परिवार को हंसी आई!!! एक महिला जो अपनी आखिरी सांस तक लड़ी. आपको मेरा प्रणाम. इस जीवन में तुम्हें अपनी माँ के रूप में पाकर मैं धन्य हो गई, कहने को बहुत कुछ है लेकिन मेरा दम घुट रहा है!!! लेकिन मैं केवल एक ही बात कहूंगा कि मुझे पता है कि आपका निकास जल्दी हो गया था... लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि आप खुद को उस विशेष स्थिति में नहीं देखना चाहेंगे. माँ शांति से रहो. मैं वादा करती हूं कि मैं एक अच्छी बेटी बनूंगी. उन्होंने भैरवी वैद्य की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ''आप अपना ख्याल रखें मैं बाकी काम कर लूंगी.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janki Vaidya 💃🎤🎭 (@janki_zpage)

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra Look: कैजुअल अवतार में नजर आईं नई दूल्हन परिणीति, सिंदूर के साथ लुक किया पूरा 

भैरवी वैद्य के करियर के बारे में बात करें तो, वह पिछले साढ़े चार दशकों से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. उनका पहला प्रोजेक्ट अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय-स्टारर 'ताल' थी, जो 1999 में रिलीज़ हुई थी. उन्होंने फिल्म में जानकी की भूमिका निभाई थी. भैरवी ने सलमान खान, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी की 2001 में रिलीज़ 'चोरी चोरी चुपके चुपके' में सहायक भूमिका निभाई थी. इनके अलावा, उन्होंने कई क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें वेंटीलेटर नामक गुजराती फिल्म भी शामिल है. फिल्म में जैकी श्रॉफ और प्रतीक गांधी मुख्य भूमिका में थे.