logo-image

Twinkle Khanna Trip With Nitara : बेटी के साथ ट्रिप पर निकली ट्विंकल खन्ना, वीडियो वायरल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बेटी नितारा के साथ अपने हाल ही के वेकेशन की एक झलक शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वीडियो में उनके वेकेशन की कुछ झलक छोटे- छोटे पार्ट में मिली है.

Updated on: 29 May 2023, 10:38 PM

नई दिल्ली :

Twinkle Khanna Trip With Nitara : ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बेटी नितारा के साथ अपने हाल ही के वेकेशन की एक झलक शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वीडियो में उनके वेकेशन की कुछ झलक छोटे- छोटे पार्ट में मिली है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने मां की खुशी के बारे में बात की है. उन्होंने समझाया कि एक मां अपने बच्चों के लिए तमाम कुर्बानियां देती है. इसके बावजूद उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और वे अपनी मां को दोष देते हैं. ट्विंकल इस समय नितारा के साथ लंदन में हैं, क्योंकि वो लंदन यूनिवर्सिटी के प्रतिष्ठित गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स कर रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना पर्सनल लाइफ -

 जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने 2001 में बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार संग शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं. आरव, 2002 में पैदा हुए और नितारा, 2012 में पैदा हुईं. कपल अक्सर अपने बच्चों को लेकर बात करते हुए नजर आता है. इससे पहले भी एक्ट्रेस (Twinkle Khanna) ने अपनी बेबी गर्ल की क्यूट वीडियो शेयर की है. 

 अक्षय कुमार वर्क फ्रंट -

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में देखा गया था. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं. जल्द ही वो अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी. इसके अलावा अक्षय  (Akshay Kumar) ओह माय गॉड 2, हेरा फेरी 3 और कैप्सूल गिल के लिए भी तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें : Vicky Kaushal Viral : विक्की कौशल ने किया शीला की जवानी पर डांस, राखी सावंत के फनी मूव्स से लड़खड़ाए एक्टर