logo-image

Twinkle Khanna: हॉट दिखने भूखे मरती हैं हीरोइनें, ट्विंकल खन्ना ने किए शॉकिंग खुलासे

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना हमेशा इंडस्ट्री और एक्ट्रेसेस के बारे में खुलकर बात करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस के बेबाक और विवादित बयान भी चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 26 Dec 2023, 03:31 PM

नई दिल्ली:

Twinkle Khanna On Bollywood Actress: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे ही एक बार फिर ट्विंकल ने अपने एक ताजा बयान से सनसनी मचा दी है. इस बार ट्विंकल खन्ना ने लेटेस्ट खबर में कुछ ऐसा बताया है जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाए. एक्ट्रेस ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने 'मोहब्बत हो गई' गाने की शूटिंग के दौरान खुद को भूखा रखा था. यह गाना शाहरुख खान की फिल्म बादशाह का था. ट्विंकल ने बताया कि उन्हें गैस के डब्बे जैसा महसूस हो रहा था क्योंकि उस दौरान वह केवल चने खा रही थीं.

ट्विंकल ने कहा, “मुझे पता है कि आप इन सभी एक्ट्रेसेस को यह कहते हुए देखते हैं कि वे डाइटिंग नहीं करती हैं और वे सब कुछ खाती हैं; यह सच नहीं है, उनमें से अधिकांश भूखे मरती हैं. मैं खुद अपने फिल्मी करियर के दौरान भूखी रही हूं. अगर आप चाहते हैं कि उन सभी कैटसूटों में आपका पेट एकदम फ्लैट दिखे. हम जो भी कैटसूट और ड्रेसेस पहनते थे मुझे नहीं पता कि हमने उन्हें क्यों पहना. मैंने अपने दिमाग से अपनी डाइट प्लान की और मैं सिर्फ चने खाती थी. गुजराती होने की वजह से मुझे लगा कि यह सस्ता भी है, और आप जानते हैं यह आसानी से मिल जाता है तो सिर्फ चने ही मेरी डायट थी. 

एक्ट्रेस ने बताया “इस गाने में उन्हें मुझे उठाना था, और मैं इतना डर गई था कि मैं गैस कनस्तरों की तरह फट जाऊंगी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. इसलिए गाने में कहीं-कहीं थोड़ी परेशान और दांतों को भींचती हुई नजर आती हूं. मेरी बॉडी के बाकी पार्ट्स भी कसे-कसे हुए नजर आएंगे. लेकिन हां, मैंने वो गाना ठीक से कर लिया था.'' ट्विंकल ने बादशाह में अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफों के बारे में भी बताया कि कैसे जनर्लिस्ट ने सिर्फ उनकी फिट बॉडी और नाभि के बारे में आर्टिकल लिखे, तारीफें लिखीं और मैंने इसे बिना घटिया समझें धन्यवाद किया. '

अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कहने के बाद ट्विंकल एक राइटर बन गईं. उन्होंने हाल ही में अपनी नई बुक वेलकम टू पैराडाइज़ लॉन्च की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर किताब के बारे में साझा किया, “वेलकम टू पैराडाइज, मेरी चौथी किताब, कहानियों का एक संग्रह है जो दिल टूटने, रिश्तों और धोखे की गहराई का पता लगाती है.