logo-image

Twinkle Khanna Post: ट्विंकल खन्ना बनीं प्राउड वाइफ, OMG 2 की सक्सेस के बाद अक्षय के लिए लिख डाला पोस्ट

OMG 2 की सक्सेस के बाद ट्विंकल ने अपने पति अक्षय कुमार के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने अक्षय की जमकर तारीफ की है.

Updated on: 23 Aug 2023, 11:34 PM

New Delhi:

Twinkle Khanna Post: ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को अक्सर अपने पति अक्षय कुमार के लिए प्यार और तारीफें बरसाते हुए देखा जाता है. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ, बता दें कि पूर्व एक्ट्रेस ने अक्षय के लिए एक बड़ा प्यारा सा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. ट्विंकल ने खिलाड़ी कुमार की लेटेस्ट फिल्म ओएमजी में उनकी परफॉर्मेंस के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने एक्टर-पति पर गर्व है. सोशल मीडिया पर ट्विंकल ने अपने प्यारे पति के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया. 

ओएमजी 2 की सफलता के बाद ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार पर हुआ 'गर्व'

अनुभवी अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपने पति अक्षय कुमार की हालिया फिल्म ओएमजी 2 की सफलता के लिए एक पोस्ट शेयर किया. ट्विंकल ने लिखा, “बधाई हो मिस्टर के! आप पर गर्व है- एक ऐसी फिल्म जो सिस्टम को बदलने में मदद करती है और बॉक्स ऑफिस को भी हिला देती है. खन्ना द्वारा अपने पति के लिए नोट शेयर करने के बाद, अक्षय ने कमेंट सेक्शन में जाकर आभार व्यक्त करने के लिए दिल और हाथ जोड़ने वाला इमोजी डाला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इसके अलावा सनी देओल के भाई बॉबी देओल ने भी कमेंट किया, "बधाई हो. " इस पर ट्विंकल ने जवाब दिया, ''आपको बधाई हो'' सनी देओल की गदर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है.

ट्विंकल खन्ना के नोट पर फैन्स के रिएक्शन

ट्विंकल खन्ना द्वारा अपने पति के लिए एक खूबसूरत नोट लिखने के बाद, जोड़े के फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया. फैंस में से एक ने लिखा, “मैंने इसे कल अपनी भतीजी के साथ देखा जो 10वीं कक्षा में है. वह खुश थी कि उसने इसे मेरे साथ देखा, क्योंकि वह इसे एक 'कूल इंसान' के साथ देखना चाहती थी. मैं, एक शिक्षक के रूप में, हमेशा अपने छात्रों से खुलकर बात करता हूँ. मैं इस कोशिश की सराहना करता हूं. इस खूबसूरत तस्वीर को पेश करने के लिए अक्षय और टीना को बधाई.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओएमजी2 आपको दिखाता है कि एक फिल्म कैसे मनोरंजक, सामाजिक रूप से प्रासंगिक और जानकारीपूर्ण हो सकती है. अच्छी हंसी के लिए आपको अपना दिमाग छोड़ने की जरूरत नहीं है."

यह भी पढ़ें - Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 की सफलता पर झूम उठे टीवी सितारे, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

ओएमजी 2 के बारे में

ओएमजी 2 ओएमजी-ओह माय गॉड का सीक्वल है. इसमें अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. अमित राय निर्देशित फिल्म टीनेजर्स के मुद्दों और स्कूलों में यौन शिक्षा के महत्व पर आधारित है. अनिल शर्मा की 'गदर 2' - जो एक ब्लॉकबस्टर हिट है - को कड़ी टक्कर देने के बावजूद - OMG 2 भी एक बड़ी हिट बनकर उभरी है.