logo-image

Tanvi thakkar Baby Shower: बेबी शॉवर पर दोस्तों का डांस देख रोने लगी TV एक्ट्रेस, देखें इमोशनल वीडियो

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तनवी ठक्कर अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 04:42 PM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तनवी ठक्कर अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं. बता दें कि, 38 साल की उम्र में एक्ट्रेस मां बनने वाली है. तन्वी ठक्कर और उनेक पति आदित्य कपाड़िया पैरेंटहुड को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में ही, उन्होंने एक भव्य ग्रैंड गोद भराई को होस्ट किया था. जहां, टीवी इंडस्ट्री के कई सारे सितारों को भी स्पॉट किया गया था. इंटरनेट पर आई तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि, होने वाले मम्मी-पापा इस खुशी के अवसर पर इमोशनल हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUPSHUP24X7 (@gupshup24x7)

आपको बता दें कि, समारोह में से इस समय सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं. बेबी शॉवर में तनवी और आदित्य के कई सारे सेलिब्रिटी फ्रेंड्स भी शामिल हुए. शामिल हुए महमानो में होने वाली मां इशिता दत्ता, वत्सल शेठ, सुनयना फोजदार, वाहबिज दोराबजी समेत कई अन्य कलाकारों के नाम हैं. इस खुशी के अवसर पर तनवी के शो 'घूम है किसी के प्यार में' की स्टार कास्ट ने भी शिरकत की. 

बेबी शॉवर में होने वाली मां के लुक के बारे में बात करें तो, सेलिब्रेशन के लिए तन्वी ने पीले रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी.  उन्होंने अपनी साड़ी को एक गुलाबी ब्लाउज के साथ स्टाइल किया. उन्होंने सोने के हार, कान की बाली, मांगटीका, चूड़ियां और नथ से अपने लुक को और निखारा. एक्ट्रेस ने "मॉम-टू-बी" सैश के साथ अपने लुक को पूरा किया. वहीं, आदित्य ने आइवरी कुर्ता और पायजामा पैंट पहना था. इस कपल के बेबी शॉवर की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Armaan Jain Baby Boy: कपूर खानदान में गूंजी किलकारी, एक बेटे के पिता बने अरमान जैन

इसके अलावा, एक्ट्रेस सुनयना और इशिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गोद भराई की कुछ झलकियाँ साझा कीं. एक झलक में उन्हें होने वाली मां के गले लगते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य वीडियो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार'  सुनयना और वाहबिज दोराबजी एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

इस समारोह के लिए, होने वाले पेरेन्ट्स ने अपने घर को पीले, गुलाबी, हरे, नारंगी और नीले रंग के गुब्बारों से सजाया था.