logo-image

Amitabh Bachchan : अमिताभ बच्चन की ऐसे मदद करती हैं उनकी पोती नव्या, हुआ खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी दूसरे की पहचान के मोहताज नहीं हैं. फिल्मों के साथ - साथ एक्टर सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं. वो किसी भी विशेष अवसरों या त्योहारों पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते हैं.

Updated on: 15 Apr 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. फिल्मों के साथ - साथ एक्टर सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव हैं. वो किसी भी विशेष अवसरों या त्योहारों पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते हैं, जिसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोइला बोइसाख की बधाई दी, जो देश भर में धूम धाम से मनाया जाता है. दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ की पोती नव्या नवेली नंदा ( Navya Naveli Nanda) ने प्रशंसकों को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर सही तस्वीर पोस्ट करने में उनकी मदद की, जिसकी जानकारी खुद बिग बी ने दी.

यह भी पढ़ें : KK Goswami Car Accident: शक्तिमान फेम केके गोस्वामी की कार में लगी आग, मुंबई पुलिस कर रही है जांच

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनकी पोती नव्या नवेली नंदा ( Navya Naveli Nanda) ने उन्हें सोशल मीडिया पर सही तस्वीर पोस्ट करने में उनकी मदद की है, इसके अलावा जब अंगद बेदी ने बताया कि पिछली तस्वीर में उनका सिर कटा हुआ दिख रहा है, तो अभिनेता ने दोबारा तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फिर से पोस्ट करना पड़ा क्योंकि @angadbedi ने मुझे बताया कि तस्वीर में आपका सिर कट रहा है, और कहा कि इसे बदला जा सकता है .. इसलिए कोशिश विफल रही .. 

अंत में सहायता के लिए @navyananda का साथ मिला .. और बूम !! तो.. एक बार फिर से.. आप सभी को #बैसाखी, बोहाग #बिहू, #विशु, पुथंडु, पोइला बैसाख और महाविशुभ संक्रांति की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!' एक्टर की पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लोग उनके (Amitabh Bachchan) इस अंदाज की भरभरकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  Bhutan Diaries : दीपिका पादुकोण ने शेयर की भूटान जर्नी की तस्वीरें, फैंस के साथ दिया पोज