logo-image

Pippa Screening: पिप्पा की स्क्रीनिंग में शामिल हुए ये सितारे, वायरल हुई तस्वीरें 

Pippa Screening: आज यानी 8 नवंबर को ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म पिप्पा की स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां से अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 08 Nov 2023, 11:47 PM

New Delhi:

Pippa Screening: ईशान खट्टर (Ishan Khatter) और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म पिप्पा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पिप्पा (Pippa) के मेकर्स ने 8 नवंबर को  फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की. ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर स्टारर यह फिल्म दो दिनों में एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले, स्क्रीनिंग इवेंट में ईशान और मृणाल के साथ-साथ मीरा राजपूत, विद्या बालन और आदित्य रॉय कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

मीरा राजपूत, आदित्य रॉय कपूर, विद्या बालन पिप्पा स्क्रीनिंग में हुए शामिल
इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में मीरा राजपूत अपने जीजा ईशान खट्टर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. शाहिद कपूर की पत्नी ने शानदार हल्के गुलाबी रंग का आउटफिट पहना हुआ है , जबकि खट्टर ने एक कैजुअल लुक कैरी किया हुआ है.दूसरी ओर, मृणाल ठाकुर ने ब्राउन कलर का गाउन पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. आदित्य रॉय कपूर ने फॉर्मल लेकिन क्लासी लुक चुना और विद्या बालन काली साड़ी में गॉर्जियस लग रही थीं. इन तीनों ने एक साथ कैमरे के सामने पोज दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पिप्पा के बारे में
पिप्पा इतिहास के एक ऐतिहासिक पल - 1971 के भारत-पाकिस्तान वॉर के दौरान गरीबपुर की लड़ाई की एक रोमांचक कहानी है. यह स्वतंत्रता के लिए बांग्लादेश के संघर्ष में महत्वपूर्ण था. पिप्पा का निर्माण आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा किया गया है, और राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, ईशान खट्टर ने पीटी-76 टैंक को याद किया जो पिप्पा के आखिरी शॉट के दौरान फट गया था. उन्होंने कहा, "मैं आपको पीटी-76 के बारे में एक दिलचस्प कहानी बताऊंगा. जैसा कि राजा ने कहा था कि हमने इसे कैसे फिर से बनाया, जब तक हमने इसके साथ आखिरी शॉट नहीं किया तब तक इसका जीवन सचमुच खत्म हो गया था. जैसे ही हम आखिरी शो कर रहे थे, पतवार उड़ गई ऊपर और टैंक से काला धुआँ निकलने लगा." उन्होंने कहा कि वह टैंक पर 100 फीट गहरी झील के बीच में थे.

पिप्पा की कास्ट के बारे में
इस बीच, ईशान और मृणाल के अलावा, पिप्पा में प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म का प्रीमियर 10 नवंबर 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है.