logo-image

Taali: ट्रांसजेंडर के रोल मे दिखीं सुष्मिता सेन, शेयर किया ताली का मोशन पोस्टर

सुष्मिता सेन की आने वाली बेव सीरीज 'ताली' का मोशन पोस्टर आउट हो गया है.

Updated on: 01 Jul 2023, 07:10 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी हैं. साथ ही अब सुष्मिता (Sushmita Sen) अपने एक और प्रोजेक्ट से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस अपनी आने वाली सीरीज में एक ट्रांसजेंडर के रूप में दिखाई देंगी. इस वेब सीरीज का नाम है 'ताली' (Taali). ताली में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत (Gauri Sawant) का रोल निभा रही हैं. सीरीज को मोशन पोस्टर आज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और फैंस इसे देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

आपको बता दें कि, ताली में सुष्मिता सेन पहले कभी ना देखे जाने वाले अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने लिक को भी एकदम अलग रखा है. यह मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, “लाख गिरा दे बिजली मुझपे, मैं तो सतरंग बनु. #हैप्पीप्राइड.” मोशन पोस्टर में सुष्मिता सेन की पावरफुल आंखों पर फोकस रखा गया है और वीडियो के बैकग्राउंड में खए ऑडियो भी सुनी जा सकती है, जिसमें सुना जाता है, "मैं ताली बजाती नहीं बजाती हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कुछ महीने पहले, सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाला और घोषणा की कि उन्होंने सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली है. निर्देशक को धन्यवाद देते हुए, एक्टर ने कहा, "मैंने अब तक जितने भी शांत और सबसे मानवीय निर्देशकों के साथ काम किया है, उनमें से एक होने के लिए @ravijadhavofficial को धन्यवाद...अमोल के नेतृत्व वाली निर्देशन टीम...आभार."

यह भी पढ़ें - Viral Video: रणबीर ने आलिया को सिखाए Manners! पुराना वीडियो हुआ वायरल

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, गौरी सावंत, जिनका जन्म गणेश के रूप में हुआ था, ने राष्ट्रीय कानूनी सेवा प्राधिकरण (एनएएलएसए) मामले में याचिकाकर्ताओं में से एक के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 2013 में दायर इस मामले में 2014 में सुप्रीम कोर्ट का अंतिम फैसला आया, जिसमें ट्रांसजेंडर व्यक्तियों को तीसरे लिंग के रूप में मान्यता दी गई.