logo-image

Animal: सुरेश ओबेरॉय ने की रणबीर कपूर की जमकर तारीफ, नीतू कपूर को मैसेज कर कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुभवी अभिनेता सुरेश ओबेरॉय ने अपने एनिमल को-स्टार रणबीर कपूर की तारीफ किया, साथ ही एक्टर ने बताया कि उन्होंने नीतू कपूर को भी मैसेज भेजे.

Updated on: 17 Dec 2023, 05:02 PM

नई दिल्ली:

सुरेश ओबेरॉय को हाल ही में रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में देखा गया था. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के दादा की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. एक तरफ जहां फिल्म को ऑडियंस ने खूब तारीफ मिल रही है, वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, फैंस रणबीर के प्रदर्शन से एक्साइटेड होने से खुद को नहीं रोक पा रहे. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुरेश ओबेरॉय ने भी एक्टर की तारीफ की और बताया कि उन्होंने रणबीर की तारीफ करने के लिए उनकी मां नीतू कपूर को भी मैसेज किया था.

सुरेश ओबेरॉय ने नीतू कपूर को मैसेज करना याद किया

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुरेश ओबेरॉय ने रणबीर कपूर के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए उन्हें एक अद्भुत व्यक्ति और एम्पलाई बिहेवियर वाला अभिनेता बताया. उन्होंने कहा, रणबीर एक अद्भुत व्यक्ति और एक एम्पलाई बिहेवियर वाला अभिनेता हैं.  ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने उन्हें अच्छे संस्कार दिए हैं. मैंने नीतू को एक संदेश भेजा, जिसमें लिखा था कि अपने अपने बेटे को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं. वह जानता है कि एक किसी से किस तरह का व्यवहार करना है. विशेष रूप से, इससे पहले एनिमल में रणबीर कपूर के कई को-एक्टर रहे हैं,  जिनमें तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और अन्य ने भी अभिनेता की तारीफ की थी.

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर के तारीफ में कही थी ये बात 

एक इंटरव्यू में, जब नेशनल क्रश उर्फ तृप्ति डिमरी से रणबीर कपूर के साथ उनके जुड़ाव के बारे में पूछा गया, तो तृप्ति ने दिल से कहा, अद्भुत. मैं तीन शब्दों में इसका वर्णन कैसे करूं? ऐसी बहुत सी बातें हैं जो मैं कहना चाहती हूं. वह एक अद्भुत अभिनेता हैं और बहुत देने वाले हैं, ऐसे व्यक्ति जो आपको बहुत अच्छी तरह से समझते हैं और यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि को-एक्टर खुश हो.