logo-image

Suhana Khan: लाल साड़ी पहनकर सुहाना खान ने ढ़ाया कहर, देखें तस्वीरें 

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इस साल के अंत में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 16 Jul 2023, 06:11 PM

New Delhi:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इस साल के अंत में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सुहाना खान की फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही उनकी बहुत तगडी फैन-फॉलोइंग है. सुहाना अक्सर अपने स्टाइलिश लुक और आउटफिट से अपने फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. रविवार 16 जुलाई को सुहाना ने अपने फैंस के साथ अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें लाल साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, लाल साड़ी में सुहाना खान की खूबसूरती देख सब उनके दीवाने बन गए. तस्वीर में सुहाना अपनी चचेरी बहन आलिया छिबा और एक अन्य व्यक्ति के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं. सुहाना इस बार अपनी कजिन्स के साथ देसी अवतार में नजर आईं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, यंग दिवा इस बार देसी लुक अपनाया और साड़ी पहनकर सभी के होश उडा दिए. सुहाना लाल साड़ी के साथ मैचिंग खूबसूरत डिजाइन वाले ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने कम से कम मेकअप का विकल्प चुना और अपने बालों को खुला रखा. लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने लाल बिंदी, झुमके और एक चांदी का कंगन पहना हुआ था. तस्वीर मूल रूप से सुहाना की चचेरी बहन आलिया, गौरी खान के भाई, विक्रांत छिबा की बेटी ने पोस्ट की थी, जिसे बाद में खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर फिर से शेयर किया.

यह भी पढ़ें - Kajol: काजोल ने किया SRK पर तंज, पूछ लिया पठान का असली कलेक्शन

सुहाना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुहाना खान जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'द आर्चीज़' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. यह सुहाना खान, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल, युवराज मेंडा, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना स्टारर आर्चीज कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण है. यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का टीजॉर ब्राजील में नेटफ्लिक्स टुडम इवेंट में लॉन्च किया गया था. कथित तौर पर स्टार किड सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक फिल्म में अपने पिता शाहरुख खान के साथ अभिनय करने जा रही हैं. वह एक ब्यूटी ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी बन गई हैं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, स्टार किड ने NYC में एक्टिंग और ड्रामा का अध्ययन करने के लिए Tisch School of Arts में भाग लिया है.