logo-image

एकदम सज-धजकर IPL देखने पहुंचीं Sonam Kapoor....टिम कुक संग वायरल हुई तस्वीरें

एपल  के सीईओ टीम कुक (Tim Cook) दिल्ली में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor),बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और अन्य के साथ आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए पहुंचे थे.

Updated on: 21 Apr 2023, 08:35 AM

नई दिल्ली :

एप्पल के सीईओ टीम कुक (Tim Cook) दिल्ली में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और अन्य के साथ आईपीएल क्रिकेट मैच देखने के लिए पहुंचे थे. कुक ने 2016 में अपनी पिछली यात्रा के दौरान शुक्ला के साथ एक आईपीएल क्रिकेट मैच देखा था. हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि सोनम व्हाइट एंड येलो कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसमें उनके साथ उनके पति आनंद आहूजा और एप्पल के सीईओ मौजूद थे. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में क्लिप और कानों में झुमके वियर किए थे. वहीं एक्ट्रेस के पति प्रिंटेड शर्ट और कुक सिंपल ब्लू टीशर्ट में नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : फिल्म की स्क्रीनिंग में नजर आए ये बड़े स्टार, दर्शक हुए एक्साइटेड

आपको बता दें कि सोनम की इस पोस्ट को लोगों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. एपल साकेत की 70 मजबूत टीम, जिनमें आधी महिलाएं होंगी, भारत के 18 विभिन्न राज्यों से आती हैं और 15 से अधिक भारतीय भाषाएं बोल सकती हैं. स्टोर में एक समर्पित पिकअप स्टेशन भी है, ताकि कस्टमर के लिए अपने प्रोडक्शन को ऑनलाइन ऑर्डर करना और अपनी पसंद के समय स्टोर से इसे प्राप्त करना आसान हो सके.

एपल साकेत में एक 'जीनियस बार' है, जहां कस्टमर व्यावहारिक तकनीकी और हार्डवेयर सपोर्ट के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं. कंपनी के अनुसार, 'जीनियस बार अपॉइंटमेंट डिवाइस को सेट करने, एपल आईडी को रिकवर करने, एपलकेयर प्लान का चयन करने या सब्सक्रिप्शन को संशोधित करने से लेकर हर चीज में मदद कर सकता है.'

यह भी पढ़ें : Honey Singh Statement: किडनैपिंग और मारपीट के आरोपों के बीच हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा