logo-image

Sidhu Moosewala के जन्मदिन के बाद दिखा लेजेंड का जलवा

अपने चाहनेवालों के दिलों पर छाए रहने वाले सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) इस दुनिया से जाने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. सिंगर की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर टाइम स्क्वायर पर उनका जलवा देखने को मिला.

Updated on: 13 Jun 2022, 08:41 AM

नई दिल्ली:

अपने चाहनेवालों के दिलों पर छाए रहने वाले सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) इस दुनिया से जाने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां कुछ लोग उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. तो वहीं, बीते दिन सिंगर के जन्मदिन के मौके पर टाइम स्क्वायर पर उनका जलवा देखने को मिला. यहीं नहीं, सिंगर की बर्थ एनिवर्सरी (Sidhu Moosewala birth anniversary) मनाने के लिए विदेशी फैंस भी टाइम स्क्वायर (Sidhu Moosewala at Time Square) पर इकट्ठे हुए और लेजेंड को याद किया. इस दौरान की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन्हीं में से एक वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइम स्क्वायर पर सिद्धू मूसेवाला की वीडियो (Sidhu Moosewala time square video) प्ले की जा रही है. वहीं, नीचे खड़े फैंस उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग वीडियो पर नज़रें गड़ाए हुए हैं. ये वीडियो पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिस पर अब तक हजारों लाइक्स आ गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, एक अन्य वीडियो भी सामने आयी है. जिसमें एक कोरियन सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन पर उनका ही सॉन्ग गाता दिख रहा है. इन वीडियो से पता चल रहा है कि सिद्धू मूसेवाला ने अपने छोटे से करियर में कितने दिलों में अपनी बड़ी सी जगह बना ली थी. जो अब याद बनकर बाहर निकल रहा है. इन वीडियो को देख सिंगर के परिवारवालों समेत उनके करीबियों की आंखें भी नम हो जाएंगी.

आपको बता दें कि बीते 11 जून, 2022 को सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन (Happy Birthday Sidhu Moosewala) था. इस खास मौके पर संगीत जगत से लेकर अलग-अलग क्षेत्र के तमाम लोगों ने सिंगर को ट्रिब्यूट किया. साथ ही उनके लिए न्याय की मांग की. गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की बीते दिनों गोली मारकर हत्या (Sidhu Moosewala shot dead) कर दी गई थी. जिसके बाद से पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है और लगातार इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है.