logo-image

Siddhant-Navya Video: मूवी डेट नाइट पर स्पॉट हुए सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली, वायरल हुआ वीडियो

पिछले साल, पैपराजी ने नव्या (Navya Naveli Nanda) को मुंबई में एक फैशन शो में सिद्धांत के माता-पिता के साथ बैठे देखा.

Updated on: 14 Jun 2023, 10:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli Nanda) को लेकर काफी समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उन्हें पिछले दिनों पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया था.अब डेटिंग की अफवाहों के बीच फोटोग्राफरों ने एक बार फिर लवबर्ड्स को देखा, लवबर्ड्स को शहर के एक मल्टीप्लेक्स की ओर जाते हुए देखा गया था. सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) और नव्या (Navya Naveli Nanda) का एक पैपराजी वीडियो, जिसे इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है, बता दें ये फेमस फोटोग्राफर मानव मंगलानी के अकाउंट से शेयर किया गया है. फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यह नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए एक मूवी डेट की रात है क्योंकि हम उन्हें मुंबई में मल्टीप्लेक्स में क्लिक करते हैं."

मल्टीप्लेक्स की ओर जाते समय दोनों को एक-दूसरे के साथ चलते देखा गया. नव्या (Navya Naveli Nanda) व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही थीं, जिसे उन्होंने ग्रीन जैकेट के साथ स्टाइल किया था. इस बीच, सिद्धांत ने कैजुअल व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी. इमारत में एंटर करते ही उन्हें दूर से ही देखा गया. इस महीने की शुरुआत में, पैपराजी ने दोनों को साथ देखा था, जब वे मुंबई एयरपोर्ट पर जा रहे थे, दोनों गोवा से वापस आ रहे थे. वे एक साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले. दोनों मैचिंग व्हाइट आउटफिट में ट्विन हुए.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कैसे शुरू हुईं डेटिंग की अफवाह

पिछले साल, पैपराजी ने नव्या (Navya Naveli Nanda) को मुंबई में एक फैशन शो में सिद्धांत के माता-पिता के साथ बैठे देखा. दिसंबर में दोनों को फिल्मकार अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में एक साथ कार से निकलते हुए देखा गया था.दोनों के बीच अफवाहें तब शुरू हुईं जब हाल के दिनों में दोनों को इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर बातचीत करते हुए देखा गया। उन्हें पिछले साल करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में भी हैंगआउट करते देखा गया था