logo-image

Navya -Siddhant: एयरपोर्ट पर साथ नजर आए नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी, क्या सच में कर रहे हैं डेट?

दोनों के रिश्ते की अगर बात करें तो जगह जगह एक साथ देखे जाते हैं, अब तक  न ही  सिद्धांत  और न ही नव्या  किसी ने भी अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया है.

Updated on: 05 Jun 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी की रिलेशनशिप की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं. एक बार फिर दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जी हां गोवा से लौटते वक्त दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) को सफेद टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में देखा जा सकता है. वहीं, नव्या व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आईं.  दोनों को साथ में देखकर फैंस  कमेंट्स कर रहे हैं, उन्होंने वीडियो पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, एक साथ बहुत अट्रेक्टिव लग रहे हो दोनों. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, जीवन में गहराइयां आ रही हैं. 

इससे पहले भी दोनों को एक साथ कई पार्टियों में साथ देखा गया है. पिछले साल अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी में दोनों एक साथ कार में जाते  हुए देखा गया था. दोनों के रिश्ते की अगर बात करें तो जगह जगह एक साथ देखे जाते हैं, अब तक  न ही  सिद्धांत  और न ही नव्या  किसी ने भी अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें-Gufi Paintal Passes Away : महाभारत के शकुनी मामा ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

'फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं'

वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें 'गली ब्वॉय' से बॉलीवुड में पहचान मिली थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, वहीं गहराइयां में भी उनके रोल को सराहा गया था. हाल ही में कैटरीना के साथ फोन बूथ में नजर आए थे. दूसरी तरफ नव्य की अगर बात करें तो वो फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, और न ही उनका फिल्मों में आने का कोई इरादा है, फिलहाल वो अपने फैमिली बिजनेस और पढ़ाई पर फोकस करना चाहती हैं. हाल ही में उन्होंने पॉडकास्ट शो 'व्हाइट द हेल नव्या' को होस्ट किया है.