logo-image

Siddhant-Navya : सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा की फोटो ने मचाई सनसनी, फिर नजर आए एक साथ

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और नव्या नंदा (Navya Nanda) हाल ही में वेकेशन से लौटे हैं, जिसकी फोटो चर्चा में हैं.

Updated on: 05 Jun 2023, 08:04 AM

नई दिल्ली :

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और नव्या नंदा (Navya Nanda) अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं. हालांकि दोनों के बीच क्या है ?  इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. उन्हें एक बार बांद्रा के एक कैफे के बाहर एक साथ देखा गया था, जहां नव्या ने अपना चेहरा छिपा लिया था, जिसके बाद वे एक पार्टी में भी एक साथ नजर आए. यही नहीं सिद्धांत मुंबई में नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) की बर्थडे पार्टी में भी दिखाई दिए. लेकिन ये पहली बार है जब दोनों गोवा में वेकेशन मनाकर एक साथ लौटे और एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं. 

ट्विनिंग करते दिखा रूमर्ड कपल -

आपको बता दें कि नव्या और सिद्धांत दोनों ही व्हाइट टी-शर्ट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए थे. वहीं हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद लोग उनके मुरीद हो गए हैं. वायरल वीडियो पर कई फैंस ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि वे एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर की आखिरी फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन के दौरान सवाल किया गया था कि वो ऐसी कौन सी अफवाह को सच होते देखना चाहते हैं ? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि वो चाहते हैं कि उनकी किसी के साथ डेटिंग की अफवाह सच हो जाए.

फिल्म 'फोन भूत' की बात करें तो, इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर नजर आए थे. साथ ही नव्या अपने पॉडकास्ट शो 'व्हाट द हेल नव्या' में फोकस कर रही हैं, जिसे जबरदस्त प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें : Neena Gupta : जन्मदिन की बधाई पर नीना गुप्ता ने दिया बयान, कहा - विशेज नहीं कंडोलेंस देनी चाहिए...