logo-image

अगर मिलता है ये किरदार तो आ सकता है Ranbir के करियर में उछाल, लेकिन...

रणबीर कपूर का करियर उनके डेब्यू के बाद बिल्कुल ट्रैक पर नहीं आ पाया है. हाल ही में उनकी फिल्म 'शमशेरा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि एक किरदार को लेकर उनके साथ बात चल रही है. जिसे करने से शायद उनके करियर में उछाल आ जाए.

Updated on: 17 Aug 2022, 10:53 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का करियर उनके डेब्यू के बाद से कैसा चल रहा है, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. उन्हें काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. जिसकी वजह कभी उन्हें फिल्म न मिलना है, तो कभी फिल्मों में दर्शकों को उनकी एक्टिंग न पसंद आना है. अभी हाल ही में देखने को मिला कि रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' (Ranbir Kapoor Shamshera) का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ. जिसके बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Brahmastra) का फैंस को इंतजार तो है. लेकिन फिल्म हिट ही होगी, इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि एक किरदार के लिए बात चल रही है और अगर रणबीर (Ranbir Kapoor to play Dr Chempakaraman Pillai character) वो किरदार स्क्रीन पर बेहतर तरीके से निभा देते हैं, तो ये उनके करियर में उछाल ला सकता है. तो आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

दरअसल, क्रांतिकारी डॉ चेम्पकरमन पिल्लई पर एक बायोपिक (Dr Chempakaraman Pillai biopic) बनाने की तैयारी है. जिस प्रोजेक्ट में लीड रोल प्ले करने के लिए कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. जिनमें से एक रणबीर कपूर का भी नाम है. लेकिन इसके साथ ही शाहिद कपूर और आर माधवन का नाम भी सामने आ रहा है. जहां एक तरफ शाहिद इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दे चुके हैं. वहीं, दूसरी तरफ माधवन ने भी हाल ही में पूर्व वैज्ञानिक नाम्बी नारायण की बायोपिक 'रॉकेट्री : द नाम्बी इफेक्ट' में लीड रोल प्ले किया था. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. एक्टर ने नाम्बी नारायण की भूमिका को बखूबी अदा किया. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि मेकर्स किस कलाकार को इस किरदार के लिए तवज्जोह देते हैं. हालांकि, रणबीर के फैंस तो यही चाहते हैं कि ये किरदार रणबीर को मिले. जिसमें काम कर वो अपने करियर को एक बार फिर ट्रैक पर ला सकें.  

आपको बताते चलें कि अंजुम रिज़वी, राघवेंद्र एन और रिजू बजाज साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. ये फिल्म क्रांतिकारी डॉ चेम्पकरमन पिल्लई के जीवन के अनुभवों को बयां करेगी, जिन्हें 'जय हिंदी' (Dr Chempakaraman Pillai Jai Hindi) शब्द लाने का श्रेय दिया जाता है. खैर, अब जब बात रणबीर (Ranbir Kapoor upcoming movies) के करियर की हो रही है तो उनकी दूसरी फिल्मों की भी बात कर ही लेनी चाहिए. तो बता दें कि फिलहाल एक्टर 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor in Brahmastra) की रिलीज को लेकर काफी बिजी है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार लीड रोल में रहेंगे. इसके अलावा रणबीर- लव रंजन की अगली फिल्म 'एनिमल' (Ranbir Kapoor in Animal) में भी दिखाई देंगे. जिसमें श्रद्धा कपूर उनके साथ लीड रोल में होंगी.