logo-image

Aryan Khan Looks: शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन के लुक्स हैं बेहद डैशिंग, देखें पार्टी से वायरल तस्वीरें 

Aryan Khan Viral Photos: शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपने बर्थडे पर एक पार्टी होस्ट की थी. जहां से अब उनके बेटे आर्यन खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Updated on: 07 Nov 2023, 09:55 AM

New Delhi:

Aryan Khan Looks: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 2 नवंबर को 58 साल के हो गए और उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी को होस्ट करके इस दिन का जश्न मनाया, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गजों ने भाग लिया. सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान और अन्य लोग पार्टी में मौजूद थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं. अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान की पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

शाहरुख खान के बर्छडे बैश की अनदेखी तस्वीरों में हैंडमस दिखे आर्यन खान 
शाहरुख खान के जन्मदिन समारोह से आर्यन खान की पहली तस्वीर उनके दोस्त वेदांत महाजन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की थी. इसमें उन्हें, आर्यन और ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के अभिनेता करण मेहता को किंग खान के जन्मदिन समारोह में एक तस्वीर के लिए एक साथ पोज देते हुए दिखाया गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan khan fanpage (@aryankhan_supremacy)

ऐसा था आर्यन का पार्टी लुक
इस मौके पर आर्यन ने ऑल-ब्लैक लुक अपनाया और मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक ज़िपर जैकेट के साथ ब्लैक शर्ट पहने हुए बेहद हैंडसम लग रहे थे. इस बीच, आर्यन खान की एक और तस्वीर जो सोशल मीडिया पर सामने आई है, उसमें वह पार्टी में ओरहान अवत्रामानी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं, और फैंस आर्यन के अच्छे लुक को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan khan fanpage (@aryankhan_supremacy)

शाहरुख खान की पार्टी में सुहाना खान
इस बीच, शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान की पार्टी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं. स्टार-स्टडेड इवेंट में आर्चीज एक्ट्रेस ने ग्लैमर बढ़ाया और इस अवसर के लिए उन्होंने एक चमकदार, ब्लश-गुलाबी स्ट्रैपलेस गाउन पहना. उन्होंने बस एक हीरे का हार और मैचिंग स्टड इयररिंग्स पहना था और अपने बालों को खुला छोड़ दिया था. उनका ये ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. 

यह भी पढ़ें - Rashmika Mandanna Video: वीडियो मामले में रश्मिका मंदाना के सपोर्ट में उतरीं मृणाल ठाकुर, कही ये बात

इस बीच, आर्यन खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आर्यन खान स्टारडम नामक एक वेब सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे. हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 में बॉबी देओल ने पुष्टि की कि वह 6-एपिसोड वाले शो का हिस्सा हैं.