logo-image

Shahrukh Khan Ask SRK: 'जिंदा बंदा' आपको बिल्कुल सूट नहीं किया,' SRK ने दिया यूजर को करारा जवाब

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' का पहला ट्रैक 'जिंदा बंदा' जारी किया, जिसे फैंस से मिली-जुला रिएक्शन मिला.

Updated on: 11 Aug 2023, 06:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी एक्टिंग के साथ साथ सेंस ऑफ ह्मयूमर के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म जवान (Jawaan) को लेकर बिजी हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए ट्विटर पर आस्क SRK सेशन रखते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और सेशन रखा, इस बीच उन्होंने अपने फैंस से बातचीत की है. जिस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए और हमेशा की तरह उन्होंने फैंस को अपने करारे जवाब से हैरान कर दिया. 

एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' का पहला ट्रैक 'जिंदा बंदा' जारी किया, जिसे फैंस से मिली-जुला रिएक्शन मिला. गुरुवार को अभिनेता ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन आयोजित किया जहां उन्होंने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए. सेशन के दौरान, उन्होंने 'जिंदा बंदा' गाने से निराशा व्यक्त करने वाले एक यूजर को करारा जवाब दिया. एक यूजर ने लिखा, "सर जी ये जिंदा बंदा गाना आपको बिल्कुल सूट नहीं किया. अगला गाना कब आएगा."

ये भी पढ़ें-OMG 2 Review: अक्षय कुमार- पंकज त्रिपाठी ने दिया एंटरटेनमेंट के साथ जरूरी मैसेज, दमदार है एक्टिंग

शाहरुख ने बताया अपना पसंदीदा गाना

जिस पर 'चक दे ​​इंडिया' एक्टर ने जवाब दिया, "माफ करना भाई. अगले वाला तुम्हारे साइज का सूट बनाऊंगा!! पैंट पायजामा तुम खुद ले लेना....#जवान." 'जिंदा बंदा' वीडियो में, सुपरस्टार एक्टर सान्या मल्होत्रा ​​और कई अन्य बैकग्राउंड डांसर्स के साथ थिरकते नजर आए हैं.#AskSRK के दौरान उन्होंने फिल्म से अपने पसंदीदा गाने का भी खुलासा किया और लिखा, "मेरा पसंदीदा गाना फिल्म से छलेया है. रोमांटिक और मधुर और सौम्य... बिल्कुल मेरे जैसा. @anirudhofficial ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. #जवान." एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण की भी विशेष भूमिका है.शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की लिए रोल प्ले करेंगे, जिसमें उनके साथ लीड रोल में तापसी पन्नू भी नजर आएंगी.