logo-image

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya : ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद कपूर ने जताई ऐसी इच्छा, कहा- 30 से 50 ब्लॉकबस्टर देना चाहता हूं

ट्रेलर लॉन्च के दौरान, शाहिद कपूर और कृति सेनन ने मीडिया से बातचीत की और सवालों के जवाब दिए, जिसमें एक सवाल यह भी था कि शाहिद एक दिन के लिए अलादीन के चिराग के साथ क्या करेंगे

Updated on: 19 Jan 2024, 05:13 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कृति सेनन की आने वाली फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान, शाहिद कपूर और कृति सेनन ने मीडिया से बातचीत की और सवालों के जवाब दिए, जिसमें एक सवाल यह भी था कि शाहिद एक दिन के लिए अलादीन के चिराग के साथ क्या करेंगे. शाहिद इसपर अपने अतीत को बदलने के बजाय भविष्य को आकार देने की क्षमता पर प्रकाश डालते हुए 30-35 ब्लॉकबस्टर बनाने की इच्छा व्यक्त की. 

30-35 ब्लॉकबस्टर देने की इच्छा रखते हैं शाहिद कपूर

9 फरवरी को रिलीज होने वाली यह फिल्म शाहिद और कृति के किरदारों के बीच एक अनोखी प्रेम कहानी की खोज करती है, जब शाहिद कृति को अपने परिवार से मिलवाते हैं, तो वह इस बात से अनजान होते हैं कि वह सिफ्रा नाम की एक रोबोट है. प्रारंभ में अक्टूबर 2023 के लिए निर्धारित किया गया था और बाद में 7 दिसंबर को पुनर्निर्धारित किया गया, "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को अब वेलेंटाइन वीक में जगह मिल गई है. 

फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का ट्रेलर लॉन्च

दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित, यह फिल्म शाहिद कपूर और कृति सनोन के बीच पहली बार ऑन-स्क्रीन सहयोग का प्रतीक है, जिसमें धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. आगामी फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" के ट्रेलर लॉन्च पर, शाहिद कपूर, सह-कलाकार कृति सेनन के साथ मीडिया से जुड़े और एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब दिया.  जब शाहिद से पूछा गया कि अगर उन्हें एक दिन के लिए अलादीन का चिराग मिल जाए तो वह क्या करेंगे, इस पर शाहिद ने जवाब दिया कि, 'अगर उन्हें एक दिन के लिए अलादीन का चिराग मिल जाए तो वह 30-35 ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाएंगे क्योंकि हम अतीत को तो नहीं बदल सकते.