logo-image

Laal Peeli Akhiyaan Song: शाहिद कपूर ने किलर मूव्स से डांस फ्लोर पर लगाई आग, पहले गाने का टीजर रिलीज

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर जल्द ही कृति सेनन के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर और रिलीड डेट जारी हो गई है.

Updated on: 11 Jan 2024, 04:31 PM

नई दिल्ली:

Laal Peeli Akhiyaan Song: शाहिद कपूर जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा लेकर हाजिर होने वाले हैं. फिल्म का नाम भी रिवील हो गया है. खास बात ये है कि शाहिद के साथ इस बार दमदार एक्ट्रेस कृति सेनन भी (Kriti Sanon) हैं. फिल्म है 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया..'जिसका पोस्टर जारी हो चुका हैं. फिल्म रोमांटिक है लेकिन इसमें हमें OG शाहिद कपूर की एक झलक देखने को मिलेगी. जी हां, शाहिद कपूर अपना धमाकेदर डांस भी दिखाने वाले हैं. फिल्म के पहले गाने का टीजर आज रिलीज हो गया है. इसका नाम है 'लाल-पीली अंखियां..'(Laal Peeli Akhiyaan) जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) किलर मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं. 

आज 11 जनवरी को फिल्म के मेकर्स ने पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया है. कल ही फिल्म का टाइटल भी रिलीज किया गया था. शाहिद-कृति का रोमांस देखने लायक होगा. बॉलीवुड कलाकार पहली बार किसी रोमांटिक-कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्मवैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लाल-पीली अंखियां का टीजर जारी किया है. इसमें शाहिद कपूर कंप्लीट ब्लैक लुक में थिरक रहे हैं. उनके डांस स्टेप्स कमाल के हैं. एक्टर लंबे समय बाद अपनी डासिंग स्किल दिखा रहे हैं. फैंस भी शाहिद के डांस का कमबैक देखकर खुश हो गए हैं.

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म में शाहिद कपूर ग्रे-शेड किरदारों के बाद रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे. फिल्म में जोरदार डांस नंबर और रोमांटिक गाने भी होंगे. ऐसे में दर्शकों के लिए ये वैलेंटाइन डे पर खास सरप्राइज होने वाला है. फिल्म में शाहिद कपूर एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं जिसे एक रोबोट से प्यार हो जाता है, जो कि उसका बनाया हुआ रोबोट है.फिल्म में कृति सेनन रोबोट बन रही हैं. फिल्म को अमित जोशी और आराधना ने लिखा है. वहीं इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर हैं.