logo-image

Satyaprem Ki Katha : फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर भावुए नजर आए कार्तिक आर्यन, शेयर की दिल की बात

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक शानदार स्टार हैं. वो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके पास इन दिनों कई शानदार प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक रोमांटिक ड्रामा सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) भी है.

Updated on: 26 May 2023, 06:44 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक शानदार स्टार हैं. वो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके पास इन दिनों कई शानदार प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक रोमांटिक ड्रामा सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) भी है. ये फिल्म उनकी 'भूल भुलैया 2' की को-स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ दूसरे ऑनस्क्रीन सहयोग को चिह्नित करती है. अब, लगभग एक साल की शूटिंग के बाद, कार्तिक आर्यन ने आखिरकार सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी मिली है. 

यह भी पढ़ें : Saumya Tandon: 'पहले कश्मीर जाने से लगता था डर,' 'भाभीजी घर पर हैं' एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने बयां किया दर्द

कार्तिक आर्यन पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन अपने कैरेक्टर सत्तू को अलविदा कहते हुए भावुक हो गए हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल पर एक हार्दिक नोट लिखा है. पोस्ट में लिखा है कि, 'सत्तू... एक खास फिल्म और एक खास किरदार का अंत हो गया!'

कार्तिक आर्यन ने आगे कहा, 'सत्यप्रेम हमेशा मेरा सबसे पसंदीदा, सबसे मजबूत और सबसे बहादुर किरदार रहेगा और मुझे उम्मीद है कि आप भी उससे जुड़ेंगे, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि हम सभी में एक सत्तू है।.' सामने आई फोटो में निर्देशक समीर विधवांस, कियारा आडवाणी, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और अन्य टीम मेम्बर शामिल हैं.

सत्यप्रेम की कथा स्टोरी -

कार्तिक आर्यन फिल्म में एक टाइटैनिक किरदार सत्य प्रेम उर्फ ​​सत्तू निभा रहे हैं, जिसमें कियारा आडवाणी कथा की भूमिका में हैं. मोस्ट अवेटेड फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत, और शिखा तलसानिया सहित कई स्टार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. जानकारी के लिए बता दें, यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें : आजम आईएएनएस रिव्यू: गैंगस्टर्स की सियासत की कहानी है आजम, जिमी शेरगिल खेलेंगे बड़ा दांव