logo-image

Sara ने आखिरकार अपने प्यार का किया खुलासा, जानें कौन है उनके दिल में बसा

सारा खान (Sara Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने प्यार (Sara Khan love) का खुलासा कर दिया है. जी हां, सारा खान ने सबके सामने अपने बॉयफ्रेंड (Sara Khan boyfriend Shantanu Raje) का नाम रिवील कर दिया है.

Updated on: 14 Jul 2022, 06:44 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली सारा खान (Sara Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो 'लॉक अप्प' (Sara Khan in lockupp) में दिखाई दी थी. जहां उन्होंने अपने दर्शकों को खूब एंटरनटेन किया. जिसके लिए फैंस की तरफ से भी उन्हें खूब प्यार मिला. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने प्यार (Sara Khan love) का खुलासा कर दिया है. जी हां, आपने सही सुना. सारा खान ने सबके सामने अपने बॉयफ्रेंड (Sara Khan boyfriend Shantanu Raje) का नाम रिवील कर दिया है. जिस बारे में जानकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

दरअसल, हाल ही में सारा खान ने खुलासा किया है कि वो शांतनु राजे (Sara Khan Shantanu Raje) को डेट कर रहीं हैं. वहीं, उनके फैंस को ये जानकर भी खुशी होने वाली है कि कपल जल्द ही एक म्युजिक वीडियो में भी दिखने वाला है. ऐसे में फैंस कपल की केमिस्ट्री को ऑनस्क्रीन देख सकेंगे. सारा ने इस बात का खुलासा (Sara Khan interview) एक इंटरव्यू में किया. जिसमें उन्होंने कहा, 'शांतनु और मैं रिलेशनशिप में हैं. हम दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हमनें एक साथ डिसाइड किया था कि इसे प्राइवेट रखेंगे, क्योंकि वो शोबीज से नहीं आते हैं. लेकिन अब जबकि हम अपने रिलेशन को पब्लिक करने में कंफर्टेबल हैं. ऐसे में हमनें इसकी जानकारी अब पब्लिक कर दी है.' आपको बता दें कि सारा के बॉयफ्रेंड पेशे से पायलट हैं. उन्होंने भी सारा संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए मीडिया को बताया कि वे दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. 

अब बात करें इनकी पहली मुलाकात (Sara Khan Shantanu Raje meeting) की तो दोनों सोशल मीडिया पर मिले. जहां उनकी दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. वहीं, बढ़ें वर्कफ्रंट की तरफ तो जिस म्यूजिक वीडियो (Sara Khan Shantanu Raje in music video) का जिक्र हमनें ऊपर किया, वो सिंगर मोहित चौहान का प्रोजेक्ट है. जिसमें दोनों साथ काम कर रहे हैं. फैंस इस बारे में जानने के बाद काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.