logo-image

Sapna Choudhary: ऐसे शुरू हुई थी सपना चौधरी की लव स्टोरी, वीर साहू से क्यों की शादी? जानें

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक मशहूर डांसर हैं, वह अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 13 May 2023, 07:46 PM

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक मशहूर डांसर हैं, वह अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. उनके गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगते हैं. उनका डांस देखने के लिए स्टेज पर लोगों का जमावड़ा लग जाता है. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जितनी फेमस और बिंदास डांसर है, उतनी ही दिलचस्प उनकी लव स्टोरी भी है. सपना चौधरी और वीर साहू ने छुपके से शादी की थी. बता दें जब पहली बार वीर साहू सपना को मिले थे तो उन्हें ज्यादा पसंद नहीं थे, बाद में धीरे -धीरे वीर में से बात करना सपना को अच्छा लगने लगा था, लेकिन (Veer Sahu) साहू के साथ ऐसा नहीं था. 

सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था जब वो पहली बार वीर से मिली थी तो वो उनके खडूस लगे थे, वो एक ऐसे इंसान थे जिन्हें ज्यादा लोगों से बात करना पसंद नहीं था और न ही मजाक करना. लेकिन इसके बाद एक अवॉर्ड शो के दौरान उनकी मुलाकात हुई तब सपना ने वीर से बात की तो उन्हें  समझ आया कि वीर खडूस नहीं हैं और उन्हें लगा जो असल में जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है.

'कभी अंग प्रदर्शन नहीं किया'

सपना ने इंटरव्यू में बताया था कि वो पहली बार साल 2015 और 2016 के करीब हिसार के लाडवा गोशाला में आयोजित एक कार्यक्रम में हम मिले थे. धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे को समझना शुरू किया और सपना को समझ आया कि वो वो वीर से दूर नहीं जा सकती. सपना ने वीर को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा, उनके पास लेखन, मॉडलिंग और एक्टिंग समेत कई बड़े प्रोडेक्ट हैं. वहीं वीर साहू ने सपना के बार में कहा था, भले ही दुनिया की नजर में कुछ भी हों, लेकिन मेरे लिए एक दोस्त हैं, पहली वीर को ऐसा लगता था, सपना परफॉर्मर हैं, डांसर नहीं, मुजरा भी करती हैं, महिलाएं, लेकिन कभी भी अंग प्रदर्शन नहीं किया. मैं सपना को इसलिए पसंद करता हूं क्योंकि वो एक्टर है, मुझे अच्छी लगती है. एक बार सपना चौधरी ने कहा था कि उनके अंदर एक कमी है कि वो डांसर हैं लेकिन अच्छा गाती नहीं हैं, ऐसे में मैंने वीर साहू से शादी कर ली.