logo-image

'Citadel' के प्रमोशन में स्टाइलिश दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, डायमंड नेकलेस पर अटकीं सबकी नजरें

सिटाडेल (CITADEL) के प्रमुख कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अपनी आगामी वेब सीरिज के प्रमोशन के लिए लगातार जर्नी कर रहे हैं.

Updated on: 19 Apr 2023, 03:07 PM

मुंबई :

सिटाडेल (CITADEL) के प्रमुख कलाकार प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन अपनी आगामी वेब सीरिज के प्रमोशन के लिए लगातार जर्नी कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक प्रीमियर के बाद, उन्हें मंगलवार को लंदन में आयोजित सिटाडेल के वैश्विक प्रीमियर में देखा गया था. रेड कार्पेट इवेंट में उनके साथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी थी, जो जल्द ही शो के भारतीय वर्जन में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. बुधवार को समांथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर सिटाडेल प्रीमियर से अपनी तस्वीरें साझा कीं. 

 सामंथा ने फोटो में डाउनटाउन लंदन के शानदार स्काईलाइन के सामने पोज दिया. अपने कैप्शन में, सामंथा ने लिखा, "CITADEL के वैश्विक प्रीमियर के लिए. एक शाम याद करने के लिए !!" सामंथा ने फैशन डिजाइनर विक्टोरिया बेकहम की तरफ से डिजाइन की गई  हाई वेस्ट ब्लैक स्कर्ट पहनी और एक मैचिंग ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ इसको पेयर किया. उन्होंने इवेंट के लिए Bvlgari का डायमंड स्टेटमेंट नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स और एक चंकी डायमंड ब्रेसलेट पहना था. एक्ट्रेस के लुक पर डायमंड नेकलेस ने चार चांद लगा दिए थे, वो इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्टर और सोशल मीडिया पर्सनालिटी कुशा कपिला ने सामंथा की पोस्ट पर कमेंट किया, "स्लेमंथा. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कमेंट करके लिखा, "ओह माय गॉड (हार्ट इमोजी)." सिंगर सोफी चौधरी ने लिखा, "स्टनर." एक और टिप्पणी पढ़ी, "सामंथा रॉयल्टी प्रभु."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने रिलीज किया नया गाना, लोग बोले - ये क्या बना डाला

'कुशी' में विजय देवरकोंडा के साथ करेंगी रोल

सामंथा साल की शुरुआत से ही कार्यक्रमों में काफी बिजी हैं . सिटडेल के प्रमोशन के अलावा, वह अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म शाकुंतलम के प्रचार में व्यस्त थीं.  इसके साथ वह अपनी अगली फिल्म, आगामी तेलुगु रोमांटिक ड्रामा 'कुशी' पर भी काम कर रही है, जिसमें विजय देवरकोंडा उनके कोस्टार हैं. सामंथा रुथ प्रभु की आखिरी फिल्म शाकुंतलम, जो 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लंदन से एक नई फोटो साझा की और भगवद गीता की एक पंक्ति कैप्शन मेें लिखी.