logo-image

Samantha Ruth Fees 'सिटाडेल' के इंडियन वर्जन के लिए समांथा ने बढ़ाई अपनी फीस, वसूलेंगी इतनी रकम

ओटीटी पर सक्सेस के बाद समांथा ने 'सिटाडेल इंडियन वर्जन' के लिए अपनी फीस डबल कर दी है. साउथ क्वीन मोटी रकम वसूलने वाली हैं. 

Updated on: 12 Jun 2023, 11:57 AM

नई दिल्ली:

Samantha Ruth Prabhu Fees: साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अब बॉलीवुड में भी खास पहचान रखती हैं. 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शिरकत के बाद समांथा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. समांथा इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज 'सिटाडेल के इंडियन वर्जन (Citadel Indian Version) को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज में समांथा प्रियंका चोपड़ा का रोल निभाने वाली हैं. उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) होंगे. इस बीच सीरीज के लिए समांथा की फीस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. 

मोटी रकम वसूलेंगी समांथा
'द फैमिली मैन' में समांथा ने जबरदस्त काम किया था. एक्ट्रेस को उनके नक्सली किरदार के लिए खूब वाहवाही मिली थी. हालांकि, समांथा के किरदार पर विवाद भी हुआ था. ऐसे में ओटीटी पर सक्सेस के बाद समांथा ने अपनी फीस भी बढ़ दी है. रिपोर्ट्स हैं कि, सिटाडेल के इंडियन वर्जन के लिए साउथ क्वीन मोटी रकम वसूलने वाली हैं. 

'सिटाडेल' के लिए चार्ज करेंगी इतने करोड़
ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा ने सिटाडेल इंडियन वर्जन के लिए अपनी फीस डबल कर दी है. एक्ट्रेस इस सीरीज के लिए सबसे हाईएस्ट पेमेंट लेने वाली हैं. वो सिटाडेल के लिए 10 करोड़ चार्ज करेंगी. हालांकि, सीरीज से वरुण धवन की फीस का खुलासा नहीं हुआ है. देखा जाए तो एक्ट्रेस ने इससे पहले 'पुष्पा' फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए 5 करोड़ फीस लेकर पहले ही सनसनी मचा दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

वर्क फ्रंट की बात करें तो समांथा के लिए ये साल काफी बिजी रहने वाला है. एक्ट्रेस विजय देवेरकोंडा के साथ फिल्म 'कुशी' (Kushi) में बिजी हैं. फिल्म के पोस्टर और फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो गया है. वहीं समांथा की पॉपुलैरिटी जल्द ही उनके हिस्से में एक बड़े बजट की हिंदी फिल्म भी ला सकती है. समांथा को 'उं अंटावामा' गाने से जबरदस्त प्यार मिला है. हाल में रिलीज हुई समांथा की फिल्म 'शंकुलतम' खास कमाल नहीं दिखा पाई है.