logo-image

Samantha Ruth Prabhu:सामंथा ने फ्लॉन्ट किए अपने एब्स, दिए फिटनेस गोल्स

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 20 Mar 2023, 03:49 PM

New Delhi:

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. साथ ही अब सबकी चहीती एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु एक फिटनेस फ्रीक बन गई हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने वर्कआउट सेशन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके सभी फैंस मोटिवेट हो जाते हैं. सोमवार सुबह भी समांथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जो अब सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. 

आपको बता दें कि , फोटो में समांथा को जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है साथ ही वह अपने एब्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. क्लिक को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने टिप्पणी सेक्शन में एक सफेद दिल वाला इमोजी भी एड किया. तस्वीर शेयर किए जाने के तुरंत बाद, फैंस और दोस्तों ने एक्ट्रेस पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया, जो मायोजिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति से भी जूझ रही है. रकुल प्रीत सिंह ने उन्हें एक 'स्ट्रॉन्ग गर्ल' कहा और कमेंट सेक्शन में एक आग वाला इमोजी जोडा. प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "सिक्स पैक जल्द ही". एक अन्य यूजर ने एक दिल दहला देने वाला नोट शेयर किया जिसमें लिखा था, "इस दुनिया में पैदा हुई अद्भुत लड़की के माता-पिता के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद, वह एक परी की तरह दिखती है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सामंथा प्रेजेंट में अपनी फिल्म 'शाकुंतलम' (Shakuntalam) की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें एक्टर देव मोहन भी शामिल हैं. शाकुंतलम महाभारत से शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी को चित्रित करता है. पहले यह फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन इस महीने की शुरुआत में, मेकर्स ने एक बयान जारी कर खुलासा किया कि फिल्म को स्थगित कर दिया जाएगा. फिल्म अब 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें - Salman Khan:आउटडोर इवेंट से बचेंगे सलमान, घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा

इसके अलावा, सामंथा राज और डीके के नेतृत्व वाली अपनी सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) के लिए भी शूटिंग कर रही हैं. इसमें वरुण धवन भी लीड रोल में हैं. सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' (Kushi) नामक एक रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग भी कर रही हैं.