logo-image

यूलिया वंतूर को स्पेशल फील कराने उनके पास पहुंचे सलमान खान

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) और सलमान खान (Salman Khan) के प्यार की खबरें तेज हो गईं हैं. हाल ही में दोनों एक साथ नजर आएं थे

Updated on: 25 Jul 2022, 05:04 PM

नई दिल्ली :

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) और सलमान खान (Salman Khan) की डेटिंग की खबरे लंबे समय से आ रही हैं. हालांकि इन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर कभी भी कुछ नहीं कहा है. एक बार फिर से इनके प्यार की चर्चा होनी शुरू हो गई है. दरअसल, हाल ही में यूलिया वंतूर (Iulia Vantur Birthday) ने 24 जुलाई यानि बिते दिन अपना 42वां बर्थडे काफी धूमधाम से मनाया था, जहां सलमान खान का पूरा परिवार तो मौजूद था ही, लेकिन जब लोगों को वहां भाई जान की मौजूदगी का पता चला तो उन्हें काफी हैरानी हुई है. फिर से लोगों की कयासे बढ़ने लगी है. यूलिया के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए मिस्टर खान अपने पूरे परिवार को लेकर उनके पास पहुंचे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iulia Vantur (@vanturiulia)

यह भी जानिए -  फिल्म 'पठान' से सामने आया दीपिका पादुकोण का लुक, फर्स्ट लुक को देख हैरान हुए लोग

आपको बता दें,  जन्मदिन और भी  खास तब बन गया जब दबंग खान यूलिया दोनों एक ही कलर के कपड़ों में नजर आएं. हर किसी की नजर इनके ऊपर ही टिकी रह गई, उनके फैंस ने तो झट से ये बात पकड़ ली कि दोनों ने एक जैसा ड्रेस कांबिनेशन बनाकर पहन रखा था. दरअसल, यूलिया वंतूर ने इंस्टा पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो शेयर कर रखी है. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो को खूबसूरत कैप्शन देते हुए उनके जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया है.

बता दें, बर्थडे पार्टी से सामने आई तस्वीरों में यूलिया ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस और सुंदर लग रही हैं. पार्टी की इन तस्वीरों में एक्टर सलमान खान भी मैचिंग ब्लैक शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. बर्थडे पार्टी के इस वीडियो में यूलिया खूब मस्ती करती और कई सारे केक काटती नजर आ रही हैं. उनकी इस वीडिया को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हर किसी की नजर इस समय इनके प्यार पर है. हालांकि सच क्या है ? ये अभी किसी को नहीं पता है. नाही हमारा चैनल इसकी पुष्टि करता है.