logo-image

करण जौहर की पार्टी में बॉस लेडी लुक में दिखीं Neetu Kapoor, बेटे संग की एंट्री

करण जौहर (Karan Johar) के बर्थडे बैश में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के संग विक्की कौशल पत्नी कैटरीना कैफ संग, ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद संग तो वहीं रणबीर सिंह अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) संग पार्टी में पहुंचे

Updated on: 26 May 2022, 01:24 PM

नई दिल्ली:

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर करण ने ग्रैंड पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने शिरकत की. करण जौहर (Karan Johar) के बर्थडे बैश में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के संग विक्की कौशल पत्नी कैटरीना कैफ संग, ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद संग तो वहीं रणबीर सिंह अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) संग पार्टी में पहुंचे. सोशल मीडिया पर इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां संग पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान को इस छोटे काम के लिए लेनी पड़ती है पत्नी गौरी से इजाजत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कई सितारों के बीच भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नीतू कपूर ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली. दोनों के लुक को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. रणबीर कपूर ब्लू मैटेलिक ब्लेज़र के साथ ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम नजर आए तो वहीं नीतू कपूर ऑल व्हाइट सूट में बॉस लेडी लुक में दिखाई दीं. वीडियो में नजर आ रहा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी मां की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' का बड़े ही अलग अंदाज में प्रमोशन भी किया. रणबीर और नीतू कपूर की एंट्री होते है पैपराजी सवाल करने लगे कि आपकी बहूरानी नहीं आई. बता दें कि आने वाले समय में रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र और नीतू कपूर फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगी.