logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt संग शादी पर बोल बैठे Ranbir Kapoor, मुझे पागल कुत्ते ने काटा है...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जिसके बाद हाल ही में शादी की तारीख को लेकर सवाल पूछे जाने पर रणबीर ने कुछ ऐसा कह दिया है, जो लोगों को हैरान कर रहा है.

Updated on: 30 Mar 2022, 04:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बीते दिनों ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Latest Statement) ने मीडिया के सामने ये बात कुबूली थी कि वे दोनों जल्द शादी (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Marriage) करने की सोच रहे हैं. जिसके बाद हाल ही में जब पैपराजी ने एक्टर से उनकी शादी की तारीख पूछी, तो रणबीर ने कुछ ऐसा रिप्लाई दे डाला जो किसी ने सोचा भी नहीं था. उनका ये रिएक्शन सुन हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

बता दें कि रणबीर (Ranbir Kapoor Interview) ने ये बात एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए कही हैं. जहां उनसे पूछा गया कि वो कब शादी करने वाले हैं. जिस पर जवाब देते हुए रणबीर कहते हैं, 'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस कर दूं डेट'. लेकिन इसके साथ ही रणबीर ने ये जरूर कहा कि वो और आलिया जल्द शादी करने वाले हैं मतलब जल्द. कपल को लेकर लोग ये कयास लगा रहे हैं कि आलिया और रणबीर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की रिलीज यानी सितंबर 2022 से पहले शादी कर सकते हैं. हालांकि, फिलहाल इस पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस पर कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Dating) पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, काफी समय तक उन्होंने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया था. जिसके बाद अब कपल ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करने के साथ-साथ अपनी शादी की अनाउंसमेंट भी कर दी है. बता दें कि दोनों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Release) भी रिलीज होने वाली है. जिसमें वे पहली बार एक साथ दिखेंगे. दर्शक उनकी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं. 

खैर, बात करें दोनों (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Workfront) के वर्कफ्रंट की तो उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. वहीं, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Upcoming Movies) आने वाले दिनों में फिल्म 'शमशेरा', 'अंदाज अपना अपना 2', 'ब्रह्मास्त्र', 'डेविल' में दिखने वाले हैं. दर्शकों को दोनों की ही इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.