logo-image

रणबीर कपूर ने लंदन में मनाया मां नीतू कपूर का बर्थडे,आलिया भट्ट ने भेजा प्यार भरा मैसेज

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जब वह अपनी मां नीतू कपूर को जन्मदिन का सरप्राइज देने के लिए लंदन जा रहे थे.

Updated on: 09 Jul 2023, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जब वह अपनी मां नीतू कपूर को जन्मदिन का सरप्राइज देने के लिए लंदन जा रहे थे. फिलहाल रणबीर कपूर की मां और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ लंदन में रह रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर 65 साल की हो गई हैं. अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, दामाद भरत साहनी और पोती समारा की मुस्कुराहट कैद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, पोस्ट के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा “खूबसूरत यादगार दिन याद आया. जैसे ही पोस्ट शेयर किया गया, आलिया भट्ट ने उन्हें दिल वाले इमोजी सेन्ड किए और एक कमेंट भी की. लिखा तुमसे प्यार है. उन्होंने अपनी सास के लिए एक जन्मदिन नोट भी पोस्ट किया, हैप्पी बर्थडे रानी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

फिलहाल वह करण जौहर की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. दूसरी ओर, सुपरस्टार शाहरुख खान द्वारा रॉकी और रानी प्रेम कहानी का टीज़र जारी करने के कुछ दिनों बाद, करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया. वहीं आलिया की द मोस्ट अवेटेड  हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन है, जिसमें वह गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. मेकर्स ने पहले ही ब्राजील में नेटफ्लिक्स के टुडम इवेंट में ट्रेलर का रिवील कर दिया है.

हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में आलिया भट्ट नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. वहीं रणबीर कपूर अगली बार रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम समेत 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद केतानी के सिने 1 स्टूडियो द्वारा किया गया है. 

सिर्फ एनिमल ही नहीं, ओएमजी 2 और गदर 2 भी एक ही तारीख पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. फिल्म के स्थगित होने की अटकलों के बीच, एनिमल्स के निर्माताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की है. रणबीर कपूर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे।