logo-image

Ram Gopal Varma : राम गोपाल वर्मा की पोस्ट ने फिर से मचाया तहलका, जानें क्या है पूरा माजरा?

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. उनका कोई ना कोई वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. लेकिन आज निर्देशक ने खुद एक पोस्ट शेयर कर हंगामा मचा दिया है.

Updated on: 09 Dec 2022, 12:10 PM

नई दिल्ली :

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. उनका कोई ना कोई वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. लेकिन आज निर्देशक ने खुद एक पोस्ट शेयर कर हंगामा मचा दिया है. आज सुबह उन्होंने अभिनेत्री अप्सरा रानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके चलते वो फिर से नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं. लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. इससे पहले भी फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को अभिनेत्री आशु रेड्डी के साथ एक तस्वीर शेयर करने पर काफी लताड़ा गया था, लेकिन उन्होंने इन चीजों की परवाह किए बगैर एक बार फिर से एक तस्वीर साझा की है. उनकी लेटेस्ट ट्वीट में उन्हें एक क्लिक के लिए अप्सरा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में, जहां अप्सरा को लेपर्ड प्रिंट्स वाले कपड़े पहने देखा जा सकता है, वहीं राम को शर्ट और डेनिम लुक में देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : Shatrughan Sinha Birthday : शत्रुघ्न सिन्हा के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़े हुए ये अहम किस्से

आपको बता दें कि उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है कि, 'मैं और @अप्सरा रानी प्रसाद मल्टीप्लेक्स स्क्रीन 5 में सुबह 8.45 बजे का डेंजरस शो देखने के लिए रास्ते में हैं.' हाल ही में, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अभिनेत्री आशु रेड्डी के साथ उनकी नवीनतम रिलीज फिल्म ‘खतरा डेंजरस’ के हिस्से के रूप में खुलकर बातचीत की थी. बातचीत के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस का शुक्रिया भी अदा किया था.  जानकारी के लिए बता दें कि राम गोपाल वर्मा को सत्या, रोजा, सरकार जैसी दमदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी कुछ फिल्मों को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. 

बता दें कि  फिल्म‘खतरा डेंजरस’ (Khatra Dangerous) 9 दिसंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में लेस्बियन रोमांस को दिखाया गया है, जिसमें काफी ज्यादा रोमांटिक सींस डाले गए हैं.  फिल्म ‘खतरा डेंजरस’देश की पहली लेस्बियन फिल्म है, इसमें साउथ फिल्मों की पॉपुलर अदाकारा अप्सरा रानी और नैना गांगुली अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगी. खबरों के अनुसार, यह फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्मों में से एक होने वाली है. हालांकि इस बात का अनुमान आज लगाना काफी मुश्किल है कि फिल्म को दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है.