logo-image

राजकुमार राव ने अपने नए प्रोजेक्ट का किया खुलासा, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर 

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव जल्द ही एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Updated on: 28 Sep 2023, 12:48 PM

New Delhi:

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) प्रेजेंट जेनेरेशन के शानदार कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स के माध्यम से अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. आखिरी बार एक्टर को कॉमेडी सीरीज, 'गन्स एंड गुलाब्स' में नज़र आए थे. साथ ही अब, अभिनेता अगले प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं. राजकुमार राव फैमिली ड्रामा फिल्म, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के लिए राज शांडिल्य के साथ हाथ मिला रहे हैं. साथ ही, इस फिल्म में कला फेम तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाली हैं.

राजकुमार राव ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का पोस्टर शेयर किया

आज 28 सितंबर को, राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अगली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म की घोषणा की. इस फिल्म में टैलेंटेड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ उनकी पहली ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनेंगी. ऑफिशियल घोषणा करते हुए, बधाई दो एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया और लिखा, "ये कैसे बाहर आ गया???"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

इसके अलावा, फिल्म में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर शेयर किया.

यह भी पढ़ें - Animal Teaser Out: बर्थडे पर रणबीर का फैंस को गिफ्ट, एनिमल के टीजर में दिखा स्टार का खूंखार अवतार

शेयर किए गए एक बयान में, टीम ने दावा किया है कि यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जो अपनी अनूठी कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी. टीम यह भी वादा करती है कि यह 90 के दशक का तड़का वापस लाने वाला एक दिल को खुश करने वाला सिनेमाई अनुभव होगा. फिल्म को इंडस्ट्री के दिग्गज भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, शोभा कपूर और एकता आर कपूर, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल, राज शांडिल्य और विमल लाहोटी द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

राजकुमार राव का वर्क फ्रंट 

राजकुमार राव के प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस प्रेजेंट में अपनी आखिरी रिलीज 'गन्स एंड गुलाब' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. सीरीज में दुलकर सलमान (Dulquer Salman), आदर्श गौरव और गुलशन देवैया भी हैं. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के अलावा, अभिनेता राष्ट्रवादी नेता भगत सिंह की भूमिका भी निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा, अभिनेता के पास पाइपलाइन में 'मिस्टर और मिसेज माही' भी हैं.