logo-image

संसद में Raghav Chadha से पूछा गया था पहले प्यार पर सवाल, पुराना Video वायरल

सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 16 May 2023, 11:03 AM

नई दिल्ली:

Raghav Chadha Ol Video Viral: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और 'आप' नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) हाल में सगाई की है. सोशल मीडिया पर कपल की रोका सेरेमनी (Parineeti-Raghav Roka Ceremony) की तस्वीरें छाई हुई हैं. कपल ने VIP इवेंट में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी. कपल को फैंस ने #ragneeti नाम दिया है. सगाई के बाद से राघव और परिणीति के लव अफेयर (Parineeti_Raghav Dating) का भी खुलासा हो गया है. दोनों का प्यार सबके सामने आ गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संसद में सभापति 'आप' नेता (Aaap Leader) से उनके पहले प्यार पर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.  

संसद में उठा राघव की लव लाइफ पर सवाल
इंस्टाग्राम पर राघव चड्ढा का ये वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है. इसमें राघव चड्ढा संसद में अपनी बात रखते नजर आ रहे हैं. जैसे ही वो अपनी कोई बात बोलते हैं पीठासीन सभापति 'आप' नेता से लव लाइफ को लेकर सवाल पूछ डाला था. वीडियो में राज्यसभा के सभापति वैंकेया नायडू सीट पर बैठे हैं.

वो राघव चड्ढा से पूछते हैं- राघव मेरे ख्याल से प्यार एक ही बार होता है न...? एक बार, दूसरी बार ऐसा नहीं होता है न....पहला प्यार ही होता है न? इस सवाल पर राघव शरमा जाते हैं और हंसते हुए कहते हैं- सर मैं उतना अनुभवी नहीं हूं, अभी जीवन में इतना अनुभव नहीं हुआ. हां लेकिन जो भी होता है अच्छा होता है. फिर सभापति राघव चड्ढा को जवाब देते हैं- हां पहला प्यार ही सबसे अच्छा होता है और उसे ही जिंदगी भर रहना चाहिए. " 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सभापति की बात सुनकर राघव चड्ढा थोड़े शरमा जाते हैं. सदन में मौजूद सभी लोग उनको झेंपते देख हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- 'वाह संसद में भी प्यार का पंचनामा चल रहा है.' एक और यूजर ने कमेंट किया- वाह परिणीति जी राजनीति में भी पहुंच गईं, वहीं कुछ यूजर्स राघव चड्ढा को ब्लश करते देख उन्हें क्यूट बुलाने लगे.  एक और यूजर ने लिखा- 'ये सगाई से पहले का वीडियो है, तब राघव जी सिर्फ राजनीति पर फोकस रखते थे.'