logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की क्रिसमस की तैयारियां, सामने आईं तस्वीरें

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इस साल पति निक जोनास और जोनास फैमिली के साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगी.

Updated on: 12 Dec 2023, 11:24 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Christmas: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दिसंबर में क्रिसमस की तैयारी कर रही हैं. इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है. एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.ऐसे में 25 दिसंबर को मनाए जाने वाले क्रिसमस डे के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अभी से तैयारी करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर शेयर कर इसकी एक झलक शेयर की है. फोटोज में हम मिसेज जोनास का घर डेकोरेटेड देख सकते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस अपने घर में क्रिसमस की सजावट करते दिख रही हैं. साथ में उनके हैंडसम हंक हसबैंड निक जोनस भी मदद कर रहे हैं. ‘क्वांटिको’ एक्ट्रेस के घर में फायरप्लेस कॉर्नर पर क्रिसमस की सजावट हो रही है. उन्होंने फायरप्लेस कॉर्नर को लाइट्स, बाउबल्स, होली और आइवी से डेकोरेट किया गया है. सांता के रेड सॉक्स के साथ कुछ पारंपरिक चीजें भी शामिल हैं. फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "ग्रेटफुल"

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इस साल पति निक जोनास और जोनास फैमिली के साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगी. एक्ट्रेस अपने ससुराल में पांचवां क्रिसमस मनाने जा रही हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी का ये दूसरा क्रिसमस होने वाला है. फेस्टिव मूड में प्रियंका की तैयारियों के साथ फैंस की एक्साइटेमेंट बढ़ गई है. ऐसे में पार्टी के साथ-साथ प्रियंका के एक और ग्लैम लुक की भी झलक देखने को मिलेगी. बता दें कि पिछले साल प्रियंका ने न्यू जर्सी में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में देखा गया था. वह जल्द ही बॉलीवुड में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. एक्टिंव के अलावा प्रियंका अपनी वेकेशन और फैशन फोटोज से चर्चा में रहती हैं.