logo-image

Prachi Desai: क्यों प्राची देसाई को नहीं मिल रहा अच्छा काम..? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

प्राची देसाई ने टीवी शो कसम से एक्टिंग में डेब्यू किया था. फिर वो बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में नजर आई थीं.

Updated on: 07 Apr 2024, 02:50 PM

नई दिल्ली:

Prachi Desai Work: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई आजकल पैपराजी की फेवरेट बनी हुई हैं. उनके रील वीडियो काफी वायरल होते हैं. लंबे समय से गायब रहने के बाद प्राची अचानक से लाइम-लाइट में आ गई हैं. उनकी खूबसूरती और ग्लैमर आज भी बरकरार है. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक प्राची ने अपने लाखों फैंस बनाए हैं. हालांकि, आज वो फिल्मों से दूर हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने काम और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की है. एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्राची ने बताया कि आखिर उन्हें फिल्में क्यों नहीं मिल रही हैं? 

ये भी पढ़ें- Ram Gopal Varma Birthday: अपने करियर में राम गोपाल वर्मा ने दी ये 5 दमदार फिल्में...जरूर देखें

कई बॉलीवुड फिल्मों में किया काम
प्राची देसाई ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2006 में हिट टीवी शो ‘कसम से’ से की थी. इस शो में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था.  उन्होंने ‘रॉक ऑन’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के साथ वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई, अजहर, बोल बच्चन, पुलिसगिरी, समेत कई फिल्मों में काम किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pracchi Desai (@prachidesai)

मैं ज्यादा काम नहीं करती
एक इंटरव्यू में प्राची देसाई ने बताया कि वह फिल्म को लेकर काफी सेलेक्टिव रही हैं. उन्होंने कहा कि वह ऑफर्स को ठुकराने में हमेशा से कंफर्टेबल रही हैं. एक्ट्रेस ज्यादा काम करने में विश्वास नहीं करती. इसलिए लोग जानते हैं कि मैं वो आसानी से ना कह सकती हैं. मेकर्स उनकी इस आदत की वजह से उन्हें ज्यादा फिल्में हूं ऑफर नहीं करते हैं. 

प्राची देसाई ने कहा उनपर हां कहने का कोई दवाब नहीं होता है. साथ ही उन्हें बॉलीवुड से गायब रहने से कोई फर्क भी नहीं पड़ता है. फिल्म मेकर्स उनके पास क्रिएटिव किरदारों के ऑफर्स नहीं लेकर आते हैं. हालांकि, प्राची देसाई ने ओटीटी पर अलग-अलग चीजें करने पर सहमति जताई है. 

OTT पर डेब्यू को तैयार हैं प्राची

अपने 18 साल के फिल्मी करियर में प्राची ने काम पाने के लिए फिल्ममेकर्स से काम मांगा लेकिन नहीं मिला. अब वह ओटीटी पर डेब्यू के लिए लोगों से बात करने में जुटी हैं. हम उम्मीद करते हैं कि हम जल्द ही प्राची को किसी अच्छे प्रोजेक्ट में देख सकेंगे.