logo-image

Pooja Batra Bold Look: इतने बोल्ड आउटफिट में पूल में उतर गई ये एक्ट्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

एक्ट्रेस पूजा बत्रा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पूजा ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.आप भी यहां देखें पूजा बत्रा का बोल्ड लुक.

Updated on: 06 Jun 2023, 01:27 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा पूजा बत्रा (Pooja Batra) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आग लगा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में एक्ट्रेस को पूल में एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन इन सब में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस का स्विमसूट. पूजा का लिबास देखकर फैंस हैरान रह गए और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, पूजा बत्रा ने अपने नए वीडियो के साथ इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए इंटरनेट पर हलचल मचा दी, जहां उन्हें पूल में डुबकी लगाते हुए देखा जा सकता है. उम्र तो बस एक नंबर है और पूजा बत्रा ने इस कहावत को सही साबित कर दिखाया. उनकी ये वीडियो देखकर कोई नहीं कहेगा कि, वह 46 साल की महिला हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

पूजा बत्रा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "#Avantgarde केवल #fashion के लिए फॉरवर्ड aficionados के लिए #nakeddress #bodyonbody"

यह भी पढ़ें- Swara Bhasker Pregnant: मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, पति फहद संग फ्लान्ट किया बेबी बंप

वीडियो पर नेटिजन्स के रिएक्शन 

पूजा बत्रा के इस वीडियो पर जहां कई लोगों ने उनके लुक की तारीफ तो, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें एक्ट्रेस का OOTD समझ नहीं आया. नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को उनके पहनावे के लिए ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा, "क्या वह न्यूड हैं? उन्होंने कौन सी ड्रेस पहनी है?" जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "ये सब क्या देखना पड़ रहा है." एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, "उनके कपड़ों में कुछ गड़बड़ है.. या वह खराब है."

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 'हसीना मान जाएगी' फेम पूजा बत्रा ने अक्षय कुमार, गोविंदा और संजय दत्त जैसे सितारों के साथ कई फिल्मों में काम किया है.