logo-image

PS2 BO Collection: Ponniyin Selvan 2 का जलवा जारी, की ताबड़तोड़ कमाई

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज पूरा एक हफ्ता हो गया है.

Updated on: 06 May 2023, 08:13 PM

New Delhi:

मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2' को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज पूरा एक हफ्ता हो गया है. यह फिल्म जब से सिनेमाघरों में आई है इसने धमाल मचाया हुआ है.  'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 1'  की सफलता के बाद दर्शकों को फिल्म की अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार था. 'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2' फिल्म 'द केरल स्टोरी' और 'गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' की रिलीज़ के बावजूद अभी भी सिमेनाघरों में मजबूत चल रही है. बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक की कुल कमाई 150 करोड़ रुपए हो गई है.

आपको बता दें कि, 'पोन्नियिन सेलवन: भाग 2' को 28 अप्रैल को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्म को पूरे भारत में रिलीज किया गया था और यह अपने प्रीक्वल की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. हालाँकि, बीच में फिल्म में थोड़ी गिरावट भी देखी गई थी. बॉक्स ऑफिस पर 'द केरला स्टोरी', और 'गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' जैसी फिल्मों से मुकाबले के बावजूद 'मणिरत्नम' निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने भारत में 7वें दिन 6.60 करोड़ रुपये कमाए, जिससे भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 128.60 करोड़ रुपये हो गया. 8वें दिन, शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में 5.50 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म कुल कलेक्शन अब 134.50 करोड़ रुपये हो गया है. 

यह भी पढ़ें - MTV Roadies: प्रिंस नरूला-गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से किया इंकार! जानें मामला 

'पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2' के बारे में बात करें तो, यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित इसी नाम के लोकप्रिय साहित्यिक उपन्यास से बनाया गया है. पहले भाग ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा, जयम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी, सोभिता धूलिपाला, जयराम, प्रकाश राज, विक्रम प्रभु, सरथकुमार, पार्थिबन और प्रभु जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं.