logo-image

पलक तिवारी नहीं बनना चाहती थीं टीवी एक्ट्रेस, जानें क्यों

एक्ट्रेल पलक तिवारी, जिन्होंने हाल ही में सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की.

Updated on: 12 May 2023, 06:00 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेल पलक तिवारी, (Palak tiwari) जिन्होंने हाल ही में सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. उन्होंने टेलीविजन में अपना करियर नहीं बनाने के अपने कारणों को साझा किया है. पलक ने कहा, जैसा कि उनकी मां श्वेता तिवारी एक पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, उनके लिए टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री करना आसान नहीं था, लेकिन तब भी उन्होंने इसके बजाय फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करना चुना. 

मस्ती के साथ एक इंटरव्यू में पलक ने कहा, “मुझे पता था कि मैं फिल्में करना चाहती हूं मुझे लगता है कि मेरी मां ने इतने सालों तक टीवी किया और उन्होंने सब कुछ बहुत अच्छे से संभाला और किया. मेरे करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है. और वैसे भी हमेशा तुलना ही होगी, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे टीवी में कभी मौका नहीं मिला.

'फिल्मों में एंटर करना थोड़ा कठिन था'

पलक तिवारी ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें टीवी से ऑफर मिले थे. उन्होंने कहा, “मेरे लिए फिल्मों में एंटर करना तुलनात्मक रूप से थोड़ा कठिन था, लेकिन टीवी में, मेरी मां की एक विरासत है. तो मेरे लिए यह बहुत आसान था, मुझे बहुत सारे प्रस्ताव मिले. लेकिन मैं ऐसा नहीं करना  चाहती थी." वहीं 1999 में अपने रोल की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी को लोकप्रिय सोप ओपेरा 'कसौटी ज़िंदगी की' में प्रेरणा के किरदार के लिए अच्छी-खासी पहचान मिली.

ये भी पढ़ें-Tamannaah-Vijay: वियज वर्मा और तमन्नाह भाटिया ने एंजॉय करी मूवी डेट, वायरल हुआ वीडियो

अफेयर को लेकर भी हुई थी चर्चा

सलमान खान' की फिल्म मिलने के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, "मैं भाग्यशाली रही, लेकिन मैंने कभी भी सलमान खान की फिल्म पाने की उम्मीद नहीं की थी." फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत, किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल, विनाली भटनागर, राघव जुयाल और भूमिका चावला ने भी रोल प्ले किया है. पलक इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने पर्सनल अफेयर को लेकर भी चर्चा में थी.