logo-image

Pakistani Actress: कौन है हानिया आमिर जिसने RRR के 'नाचो-नाचो' से लगा दी आग

पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों भारत में खासी पॉपुलर हैं.

Updated on: 27 Feb 2023, 04:55 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों भारत में खासी पॉपुलर हैं. एक वजह है उनके हिट टीवी शो और दूसरी वजह है उनका लेटेस्ट वीडियो. वही वीडियो जिसमें वह RRR के गाने 'नाटु नाटु' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने पर डांस तो कई स्टार्स ने किया लेकिन हानिया का वीडियो तो अलग ही लेवल की पॉपुलैरिटी पा रहा है. उनका डांस वीडियो वायरल होने की सबसे बड़ी वजह है उनका लुक. 100 पर्सेंट देसी लुक यानी शरारा पहने हुए भी हानिया ने जो मूव्स दिखाए वो तारीफ के काबिल हैं. जिस तरह से फुल एनर्जी के साथ हानिया ने परफॉर्म किया उसे देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. एक तरफ जहां ऐसे कपड़ों में चलना भी मुश्किल होता वहीं हानिया ने शरारे के नीचे स्नीकर्स पहने और ऐसी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी कि छक्के छुड़ा दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Wedding Bridge (@theweddingbridge)

कौन हैं हानिया ?

जो लोग पाकिस्तानी टीवी शो देखते हैं और कलाकारों से परिचित हैं वे अच्छी तरह जानते हैं कि हानिया पाकिस्तान के टॉप स्टार्स में एक हैं. आज वह अपने क्षेत्र में कामयाब हैं लेकिन उनका सपना एक्ट्रेस बनने का नहीं था. हानिया फाउंडेशन फॉर एडवांसमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में पढ़ाई कर रही थीं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर डबस्मैश अपलोड किया करती थीं. एक दिन प्रोड्यूसर इमरान काज़मी की नजर उनपर पड़ी और उन्हें ब्लॉकबस्टर रोमांटिग कॉमेडी जनान में सपोर्टिंग रोल ऑफर किया. 

यह भी पढ़ें: Sunny Leone का लिंक्डइन अकाउंट ब्लॉक, वजह जान रह जाएंगे हैरान

इस रोल के लिए हानिया ने लक्स स्टाइल अवॉर्ड जीता. यहां से शुरू हुई उनके करियर की गाड़ी आज फुल रफ्तार में दौड़ रही है. विसाल, पर्दे में रहने दो, ना मालूम अफ्राद-2, मेरे हम सफर उनके पॉपुलर टीवी शो में शामिल हैं. यूं तो हानिया की हर परफॉर्मेंस को काफी सराहा जाता है लेकिन भारत में उनका शो 'मेरे हमसफर' बहुत पसंद किया गया. इस शो में उनके साथ फरहान सईद लीड रोल में थे.