logo-image

Priyanka-Nick Viral : हिंदू धर्म को लेकर बोले निक जोनस, बेटी के रिलीजन पर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों के बीच एज गैप होने के बावजूद कमाल की बॉन्डिंग है. कपल ने 2018 में शादी की और अब दोनों एक बच्ची (Malti Mari) के पेरेंट्स हैं.

Updated on: 23 May 2023, 12:27 PM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों के बीच एज गैप होने के बावजूद कमाल की बॉन्डिंग है. कपल ने 2018 में शादी की और अब दोनों एक बच्ची (Malti Mari) के पेरेंट्स हैं. कपल अक्सर मालती की तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को हैरान करता है. हाल ही में, निक ने अपने और प्रियंका के अलग-अलग धर्मों के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी बेटी के बड़े होने पर इसका प्रभाव पड़ेगा. पॉडकास्ट शो में निक ने मालती के बाइबिल और हिंदू धर्म के साथ बड़े होने के बारे में बात की.

उन्होंने कहा, 'ईश्वर के साथ मेरा गहरा और अर्थपूर्ण रिश्ता है लेकिन मैंने अभी जो एक किताब में पढ़ा है, ईश्वर ने उससे कई अलग आकार लिए हैं. और एक इंडियन लड़की से शादी करके जो हिंदू है, मैंने उस धर्म और विश्वास के बारे में इतना कुछ सीखा है कि यह बहुत प्रेरणादायक है. हम एक ऐसे बच्चे की परवरिश कर रहे हैं, जिसमें बाइबिल और हिंदू धर्म दोनों के सिद्धांत होंगे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

सेलिब्रेट करते हैं सभी त्योहार - 

आपको बता दें कि निक और प्रियंका को अक्सर अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर में कई मौकों को सेलिब्रेट करते हुए देखा जाता है. दिवाली हो या होली, या फिर थैंक्सगिविंग, कपल हर त्योहार को पूरे जोश के साथ सेलिब्रेट करते हैं. वे आए दिन अपने सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिलता है.

जानकारी के लिए बता दें, निक (Nick Jonas) और प्रियंका (Priyanka Chopra) हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई आए थे.  प्रियंका मैरी के साथ आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर भी गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें : Tamannah-Aditi Airport Look Viral : कान्स के लिए रवाना हुईं अदिति, भोला शंकर की शूटिंग से लौटीं तमन्ना