logo-image

Nia Sharma: भुने हुए लहसुन से इंस्पायर होकर निया शर्मा ने पहनी ये ड्रेस, तस्वीरें वायरल

निया शर्मा (Nia Sharma) ने सिज़लिंग बीच पिक में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. निया शर्मा अपनी छुट्टियों के दौरान खूब मस्ती कर रही हैं. क्योंकि हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड, लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

Updated on: 23 Jun 2023, 07:45 PM

नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) ने सिज़लिंग बीच पिक में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. निया शर्मा अपनी छुट्टियों के दौरान खूब मस्ती कर रही हैं. क्योंकि हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड, लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने मालिबू बीच से बोल्ड पिंक बिकिनी पहने हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं. अभिनेत्री को उनके बिंदास और बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. वह अपनी जिंदगी को अपनी इच्छानुसार जीने से कभी नहीं कतराती. निया अक्सर ऑनलाइन ट्रोल्र्स के निशाने पर रहती हैं, जो उनके ड्रेसिंग सेंस पर सेक्सिस्ट कमेंट करते हैं. हाल ही में निया ने अपने बोल्ड फैशन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इन्टरनेट पर धूम मचा रही है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


मालिबू बीच पर दिखा निया शर्मा का जलवा

निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मालिबू बीच, लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया से अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "भुने हुए जले हुए लहसुन की तरह. इस फोटो में उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन वाली सफेद कट-आउट मोनोकिनी पहनी थी. अभिनेत्री इस तस्वीर में आकर्षक और मनमोहक लग रही थी. निया इससे पहले भी स्विमवियर में अपनी तस्वीरें पोस्ट कर अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर चुकी हैं. तस्वीरें देख नेटिज़न्स की सांसें अटकी हुई हैं. इस उमस भरी तस्वीर की फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. निया के फॉलोअर्स हार्ट और फायर वाली इमोजी भी भेज रहे हैं. 

बिकिनी सीन के लिए दो तक खाना नहीं खाया था

उन्होंने जमाई 2.0 के लिए ऑन-स्क्रीन बिकिनी भी पहनी थी. निया ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''मैंने उन सीन्स से दो रात पहले खाना बंद कर दिया था. जब मुझे ऐसे दृश्य करने पड़ते हैं तो मैं मानसिक रूप से परेशान हो जाती हूं. मुझे पहले से पता था कि ये सीन वहां होने वाले हैं. जब मैं इस शो में होती हूं तो मुझसे उम्मीद की जाती है कि मैं अच्छी दिखूं और जरूरत पड़ने पर बिकनी पहनूं. तो हां, मैंने खुद पर काम किया. एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं सीन के पहले दो दिन तक बिना कुछ खाए रही थी. तो मैं पूरी तरह से तैयार और खुश थी. मैंने इंस्टाग्राम के लिए तस्वीरें क्लिक कीं जो वायरल हो गईं.