logo-image

Gadar 2: गदर 2 का नया पोस्टर आउट, Intense लुक में दिखे सनी देओल

सनी देओल की आने वाली फिल्म 'गदर 2' का आज नया पोस्टर आउट हो गया है.

Updated on: 22 Jun 2023, 07:29 PM

New Delhi:

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. वह न केवल अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी के लिए सुर्खियों में हैं, बल्कि एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में सनी अपनी फिल्म 'गदर' के तारा सिंह के किरदार को दोहराने वाले हैं. अनिल शर्मा (Anil Sharma) के निर्देशन में बनी फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की रिलीज की उलटी गिनती शुरू हो गई है. सिनेमाघरों में फिल्म के प्रीमियर से पहले केवल 50 दिन रह गए हैं. साथ ही अब, अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गदर 2  (Gadar 2) के एक नए पोस्टर के साथ फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.  

आपको बता दें कि, 'गदर 2'  (Gadar 2) के निर्देशक ने रिलीज से पहले फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, "बड़े पर्दे पर गदर मचाने 50 दिन में आ रहे हैं तारा सिंह गदर 2 इस स्वतंत्रता दिवस पर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रही है! 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anilsharma (@anilsharma_dir)

पोस्टर में सनी देओल (Sunny Deol) को तारा सिंह के आउटफिट में देखा जा सकता है. उन्होंने पूरा काला पहनावा पहना था और अपने सिर के चारों ओर उसी रंग की पगड़ी लपेट रखी थी. अभिनेता ने पूरी बढ़ी हुई दाढ़ी रखी हुई थी. सनी का उदास चेहरा और उसकी आँखों में दृढ़ संकल्प की झलक ही पोस्टर को अलग बनाती है. नीचे बादलों, धुएँ और हिंसक विस्फोटों के बीच वॉर में लगी सेना की झलकियाँ भी थीं.

यह भी पढ़ें - Worst Trending Bollywood Movies: ये हैं बॉलीवुड की कुछ वाहियात फिल्में, जो अच्छी ओपनिंग के बाद भी हुईं

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में गदर एक प्रेम कथा में लाड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अमीशा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर से मुख्य किरदार मे दिखेंगीं. इसके अलावा, फिल्म में एक्टर उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma), सिमरन कौर (Simran Kaur) और मनीश वाधवा (Manish Wadhwa) जैसे कलाकार दिखाई देने वाले हैं.