logo-image

नए अंदाज में दिखीं नीतू कपूर, मां के साथ शेयर की तस्वीर

नीतू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अमर अकबर एंथनी की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर  स्टोरी शेयर की है.

Updated on: 26 Aug 2022, 05:33 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • मां के साथ शेयर करी तस्वीर
  • एक्ट्रेस इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं

 

:

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अब तक कई सुपर हिट फिल्में की हैं. अभिनेता ऋषि कपूर की मौत के बाद उन्होंने जो हिम्मत दिखाई वो सच में सबके लिए एक मिसाल है. नीतू ने उनकी मौत के बाद भी अपनी एक्टिंग जारी रखी.नीतू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अमर अकबर एंथनी की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर की है. अभिनेत्री ने कई सारी फोटो सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर की है. 

पहली फोटो में कैप्शन लिखा है, राजीव कपूर (Rajeev Kapoor) की याद में जहां तीन भाई ऋषि कपूर, रंधीर कपूर, राजीव कपूर, बबीता कपूर और रीमा जैन हैं.वहीं दूसरी फोटो में नीतू कपूर अपनी मां राजी सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं, उनकी मां एक कस्टयूम डिजाइनर हैं. दूसरी फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस इस लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने ऑलाइव ग्रीन टॉप पहना है एक नेट दुप्पटे के साथ. साथ ही एक हेैवी ज्वेलरी और झुमके के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है. 

बच्चों के साथ शेयर करती रहती है तस्वीरें 

बता दें एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यहां तक ​​​​कि उन्होंने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ उनकी यादों में तस्वीरें भी साझा कीं हैं. जुगजुग जीयो के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी शादी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी.नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो 64 वर्षीय अभिनेत्री को आखिरी बार अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ जगजग जीयो में देखा गया था. उन्हें डांस दीवाने जूनियर्स में नोरा फतेही और मर्जी के साथ जज के रूप में भी देखा गया था.