logo-image

Navya Nanda: नव्या नवेली नंदा ने अहमदाबाद से शेयर की सुंदर फोटोज, बिल्डिंग देख फैंस हुए खुश

दिग्गज अभिनेताओं जया (Jaya bachchan) और अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) अक्सर चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 21 May 2023, 02:12 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेताओं जया (Jaya bachchan) और अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda) अक्सर चर्चा में रहती हैं. फिलहाल वो वैकेशन पर निकली हुई हैं. हाल ही मेंश्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने 'पुराने शहर अहमदाबाद' की तस्वीरें साझा कीं. उसने रात तक गुजरात शहर की तस्वीरों की एक सीरिज साझा की, जिसमें उसकी पुरानी इमारतों से लेकर हलचल भरे बाजारों तक सब कुछ दिखाया गया था. नव्या की आंखों से अहमदाबाद के पुराने हिस्से को देखना कई लोगों को पसंद आया.

नव्या नवेली नंदा, (Navya Nanda) जो एक महिला-केंद्रित स्वास्थ्य तकनीक कंपनी, आरा हेल्थ की सह-संस्थापक हैं, पिछले कुछ दिनों से गुजरात में हैं. अपनी हालिया गांव यात्रा की एक झलक साझा करने के बाद, जहां उन्होंने एक मिनी ट्रैक्टर भी चलाया, अब वह अहमदाबाद में हैं. शहर की अपनी यात्रा का अधिकतम लाभ उठाते हुए, उन्होंने एक नई इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी शनिवार की रात को बाहर जाने का दस्तावेजीकरण किया. एक तस्वीर में, नव्या एक विरासत इमारत के अंदर एक झूले पर बैठी हुई है, जिसमें हरे खंभे और जटिल नक्काशीदार लकड़ी की खिड़कियां हैं. वह अहमदाबाद के मानेक चौक पर थीं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

ये भी पढ़ें-Sameer Wankhede: आर्यन खान केस में सीबीआई दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े, कल होगी अगली सुनवाई

नव्या की पोस्ट पर फैंस ने किया कमेंट

नव्या ने अपने कैप्शन में लिखा, "ओल्ड टाउन अहमदाबाद बाय नाइट (मून इमोजी)." जबकि फिल्म निर्माता ज़ोया अख्तर ने उनसे पूछा "आप कब वापस आ रही हैं," नव्या को गुजरात की खोज करते देखकर अन्य लोग खुश थे. एक ने लिखा, "कृपया वडोदरा भी आ जाइए!!"एक अन्य ने कहा, "द कैंडी शॉप (दिल के इमोजी)." एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, "मुझे लगता है कि मिनटों में आपको याद किया. मैं लगभग 11 बजे मानेक चौक पर था." मानेक चौक पुराने अहमदाबाद में एक प्रसिद्ध शहर का चौक है, जो ऐतिहासिक संरचनाओं और व्यस्त बाजारों से घिरा हुआ है. नव्या की पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट भी किया. "मेरी पसंदीदा जगह मानेक चौक.